बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनवोडका के बाद अब कपड़े बेचेंगे शाहरुख के लाडले बेटे Aryan Khan,...

वोडका के बाद अब कपड़े बेचेंगे शाहरुख के लाडले बेटे Aryan Khan, इस दिन से शुरू होगी सेल

Date:

Related stories

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

Aryan Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर स्टार किड्स को एक्टिंग में अपना कैरियर बनाते हुए देखा गया है। कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बच्चों ने फिल्म इंडस्ट्री में ही काम करके अपनी बड़ी पहचान बना ली है लेकिन शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन सब स्टार किड्स से थोड़ा हटके हैं। हाल ही में आर्यन खान ने अपना वोडका ब्रांड लांच किया था इसके बाद अब ऐसी खबर आ रही है कि, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कपड़ों के बिजनेस में भी अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने “डि यावोल एक्स” नाम से अपना लग्जरी स्ट्रीट वेयर ब्रांड लॉन्च किया है।

पिता शाहरुख खान के साथ एड किया शूट

मार्केट में वोडका ब्रांड को लॉन्च करने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कपड़ों के बिजनेस में उतर आए हैं। अपने लग्जरी स्ट्रीट वेयर ब्रांड को लॉन्च करने के लिए उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान के साथ एक ऐड भी शूट किया था। इस एड की खास बात यह है कि, इसको खुद आर्यन खान ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों में शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के लग्जरी स्ट्रीट वेयर ब्रांड “डि यावोल एक्स” ब्रांड की लेदर जैकेट पहने नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @dyavol.x

Also Read: एंड्राइड से Apple में स्विच करना होगा आसान! iPhone 15 और EarPods के साथ इन डिवाइसेस में भी मिलेगा USB टाइप सी पोर्ट?

इस दिन से शुरू होंगी कपड़ो की सेल

शाहरुख खान ने जो जैकेट पहनी है उसमें उनके बेटे आर्यन खान के ब्रांड का लोगो भी नजर आ रहा है। इस ब्रांड के कपड़ों की कई तस्वीरें “डि यावोल एक्स” के इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की गई है। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा पता लग रहा है कि, इसमें हुडी, टीशर्ट से लेकर लेदर जैकेट तक सभी चीजें शामिल हैं लेकिन अभी तक इन कपड़ों की कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि,30 अप्रैल को आर्यन खान ये बिजनेस अपने दोस्तों के साथ मिलकर शुरू कर सकते हैं और इसके बाद ही वह इन कपड़ों की कीमतों का भी खुलासा करेंगे।

Also Read: हाई थाई स्लिट ड्रेस में अर्चना गौतम ने दिए बेहद बोल्ड पोज

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories