सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनAjay Devgn और Kajol की जोड़ी ने अपने अंदाज से फैंस को...

Ajay Devgn और Kajol की जोड़ी ने अपने अंदाज से फैंस को चौंकाया, ‘गदर 2’ सक्सेस पार्टी में जबरदस्त दिखी कपल की केमिस्ट्री

Date:

Related stories

Ajay Devgn and Kajol: कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी अजय देवगन और काजोल की जोड़ी फिलहाल बॉलीवुड की डिमांडिंग और आइकोनिक जोड़ी में से एक है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री हर बार लाइमलाइट में रहती है। लगभग 25 साल से एक दूसरे के साथ शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रहे हैं। अजय और काजल जब भी एक साथ नजर आते हैं तो इंटरनेट पर जलवा दिखाने में कामयाब होते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अजय और काजोल ‘गदर 2‘ की सक्सेस पार्टी में पहुंचे हैं।

रोमांटिक केमिस्ट्री को देख यूजर्स रह गए हैरान

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक बार फिर फिदा हो गए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अजय और काजोल एक दूसरे के साथ जमकर पोज दे रहे हैं। उनका स्टाइल से लेकर उनके बीच की बॉन्डिंग काफी खास है। इस दौरान दोनों एक दूसरे की कमर पर हाथ रखते हुए साथ में पोज देते नजर आए। दोनों की जोड़ी सुर्खियों में है और फैंस वीडियो को देख जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “इन दोनों को देखकर पुराने दिन याद आते हैं जबरदस्त जोड़ी लगती है मूवीज में।” एक और यूजर का कहना है दोनों साथ में जबरदस्त नजर आते हैं। वेन एक और यूजर ने कहा, “बॉलीवुड की सबसे फेवरेट कपल।”

स्टाइल से जीता कपल ने लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर फिलहाल काजोल और अजय देवगन काफी चर्चा में है। इस वीडियो में जहां काजोल फ्लोरल प्रिंट लाइट सिल्क साड़ी में नजर आ रही है। वहीं उन्होंने डिफरेंट कलर ब्लाउज से इसे खास टेस्ट देती हुई दिखी। एक्ट्रेस ने बन हेयर स्टाइल में बिंदी से अपने लुक को खास बना रही है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ इयररिंग्स से इस लुक को कंप्लीट किया। कहने में दो राय नहीं है कि काजोल काफी खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं अजय देवगन की बात करें तो ब्लैक पठानी कुर्ता पजामा और चश्मे में उनका अंदाज किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है। दोनों एक साथ मुस्कुरा कर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories