शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनVirat Kohli और Anushka Sharma के बेटे Akaay को क्रिकेट के भगवान...

Virat Kohli और Anushka Sharma के बेटे Akaay को क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar ने क्यों कहा चैंप?

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Akaay : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली Virat Kohli और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा Anushka Sharma के घर एक बार फिर से किलकारी गूंजी है। अनुष्का शर्मा ने इस बार बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम कपल ने Akaay रखा है। विराट-अनुष्का 15 फरवरी को ही माता-पिता बन गए थे। लेकिन इसका जानकारी कपल ने 21 फवरी की रात को इस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए दी है।

virushka के घर हुआ बेटे का जन्म

दोनों की शादी साल 2017 में हुई थी। जिसके बाद 2021 में कपल के घर एक बेटी हुई, जिसका नाम वामिका रखा। लेकिन अब उनके घर एक नन्हा मेहमान और आ चुका है। जैसे ही इसकी जानकर कपल ने सावर्जनिक रुप से की, वैसे ही दुनिया भर के लोग कपल को शुभकामनाएं देने लगे।

Virat Kohli और Anushka Sharma के बेटे Akaay को Sachin Tendulkar ने दी खास बधाई

इस बीच क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने इस नन्हें बच्चे के लिए एक बेहद खूबसूरत पोस्ट एक्स पर शेयर किया है। इसके साथ ही खास अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं।

सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर लिखा, ‘आपके खूबसूरत परिवार में एक अनमोल सदस्य अकाय के आगमन पर विराट और अनुष्का को बधाई! जैसे उसका नाम कमरे को रोशन करता है, वैसे ही वह आपकी दुनिया को अंतहीन खुशी और हँसी से भर दे। यहां उन रोमांचों और यादों के बारे में बताया गया है जिन्हें आप हमेशा संजोकर रखेंगे। दुनिया में आपका स्वागत है, छोटे विजेता!’

Akaay को बताया लिटिल चैंप

पूर्व खिलाड़ी ने विराट और अनुष्का के बेटे को लिटिल चैंप बताया है। उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद यूजर्स की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories