शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनAkanksha Dubey Suicide: आखिरी वीडियो में मस्ती करती नजर आईं आकांक्षा, बॉयफ्रेंड...

Akanksha Dubey Suicide: आखिरी वीडियो में मस्ती करती नजर आईं आकांक्षा, बॉयफ्रेंड समर सिंह ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Date:

Related stories

सुसाइड के बाद पहली बार रोते-बिलखते हुए Akanksha Dubey का वीडियो आया सामने, अब नहीं बच पाएंगे समर सिंह!

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत से मानो भोजपुरी इंडस्ट्री हिल गयी थी। वहीं अब उनका एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह समर सिंह पर आरोप लगाती नजर आ रही हैं। वह यह कह रही हैं कि उनकी मौत के लिए जिम्मेदार समर सिंह होंगे।

Akanksha Dubey Suicide Case: आरोपी समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, अब सुलझेगी मौत की गुत्थी!

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने समर सिंह को दिल्ली से सटे गाजियाबाद की चार्म क्रिस्टल सोसाइटी से गिरफ्तार किया गया है।

Akanksha Dubey Suicide: क्या CCTV फुटेज और मैनेजर की बात से सुलझेगी यह मिस्ट्री, केस में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस की अचानक मौत से इंडस्ट्री में मानो तबाही मच गई हो। इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है और लगातार कई खुलासे हो रहे हैं। इस बीच होटल के मैनेजर और सीसीटीवी फुटेज से कई खुलासे हो रहे हैं।

Akanksha Dubey की हत्या या आत्महत्या? भोजपुरी सुपर स्टार समर सिंह पर दर्ज हुई FIR

भोजपुरी सुपर स्टार आकांक्षा दुबे की आत्महत्या केस में नया मोड़ आया है। एक्टर और सिंह समर सिंह पर FIR दर्ज हुई है। इस मामले में कई गंभीर आरोप उन पर लगे हैं।

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत हो गई और अचानक एक्ट्रेस की मौत की खबर से फैंस काफी दुखी हैं। एक्ट्रेस बनारस के सारनाथ के एक होटल में फांसी लगाकर जान दे दी। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग उनके निधन पर शोक जता रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है जिसमें उनके चेहरे की ख़ुशी इस बात को बखूबी बयां कर रही है कि वह जिंदगी में आत्महत्या जैसे कदम को नहीं उठाएगी। वैसे कहा यह जाता है कि जब मौत नजदीक हो तो कुछ नजर नहीं आता। कुछ ऐसा ही हुआ आकांक्षा के साथ।

क्या है इस आखिरी वीडियो में खास

आकांक्षा दुबे का आखिरी इंस्टाग्राम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें वह ‘हिलोर मारे’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आकांक्षा के चेहरे पर स्माइल है और ऐसा लग रहा है जैसे वह खूब मस्ती कर रही हैं। कई लोग इस खबर से दुखी हैं कि आकांक्षा भले ही सुसाइड करने के बारे में सोच रही हों, लेकिन फैन्स दुआ कर रहे हैं कि उन्हें शांति मिले। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Also Read: Akanksha Dubey Suicide: बस याद बनकर रह जाएगा पवन सिंह और आकांक्षा का यह गाना, रिलीज के दिन क्यों लगाया मौत को गले?

समर सिंह का सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samar Singh (@samarsinghh)

आकांक्षा दुबे एक मॉडल और अभिनेत्री थीं जिन्होंने वाराणसी के सारनाथ के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फैंस के लिए यह काफी शॉकिंग है। वहीं एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके कथित बॉयफ्रेंड समर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “निशब्द आरआईपी आकांक्षा दुबे।” वहीं सोशल मीडिया पर यह खबर भी चर्चा में है कि समर सिंह का फ़ोन स्विच ऑफ आ रहा है और उनसे कनेक्ट नहीं हो पा रहे हैं। पुलिस फिलहाल इस मामले में जुटी हुई है।

Also Read: Sunscreen Benefits: हर मौसम में कर सकते हैं सनस्क्रीन का इस्तेमाल, जानिए एक्सपर्ट की राय!

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories