मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनबिग बॉस फेम Akanksha Puri को देखे बिना नहीं आ रहा Pawan...

बिग बॉस फेम Akanksha Puri को देखे बिना नहीं आ रहा Pawan Singh को चैन! न्यू सॉन्ग में बताई दिल की बात

Date:

Related stories

Akanksha Puri Pawan Singh: बिग बॉस ओटीटी 2 में कुछ दिनों के लिए नजर आने वाली आकांक्षा पुरी लगातार लाइमलाइट में है। यह बात सच है कि वह शो में तो अपनी पहचान नहीं बना सकी लेकिन बाहर आने के पास उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। इसमें से एक मोस्ट अवेटिंग प्रोजेक्ट पवन सिंह का गाना जारी कर दिया गया है। इस गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री देख लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं और कहने में दो राय नहीं है कि यह वीडियो किसी धमाके से कम नहीं है। जी हां, पवन सिंह और आकांक्षा पुरी का गाना ‘तुझे ना देखूं तो चैन’ जारी किया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में है यह गाना।

आकांक्षा की अदाओं पर मर मिटे फैंस

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें पवन सिंह एक बार फिर अपने अंदाज से पावरस्टार बनते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आकांक्षा अपनी बलखाती अदाओं और खूबसूरत नैनों से वार करती हुई नजर आ रही है। शॉर्ट लहंगा चोली में एक्ट्रेस अपने हुस्न का जादू पवन सिंह को दिखा रही हैं और यही वजह है कि पावर स्टार अपना होश गवा बैठे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी इंप्रेस हो रहे हैं और दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री पर मर मिटने के लिए तैयार हैं। लाल ड्रेस में अपनी टोंड फिगर को फ्लॉन्ट कर पवन सिंह को दीवाना बना रही है और इसे देख फैंस भी खूब इंप्रेस हो रहे हैं।

यहां देखें Video:-

पवन सिंह की आवाज का चला जादू

बता दे कि पवन सिंह और आकांक्षा पुरी का यह गाना टिप्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसे अब तक 381000 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को जारी करते हुए यूट्यूब ने लिखा, “इंतजार की घड़ी खत्म हुई पवन सिंह और आकांक्षा पुरी के साथ धमाल मचाएंगे। तुझे ना देखूं तो चैन के इस सुपरहिट गाने में।” जहां तक इस गाने की बात करें तो इसे पवन सिंह ने कल्पना पटवारी के साथ अपनी आवाज दी है। वहीं लिरिक्स रोशन सिंह विश्वास का है तो म्यूजिक प्रियांशु सिंह का।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें