Home Viral खबर Akshara Singh के शो में खतरनाक बवाल, गाना बजता रहा और कुर्सी-डंडे...

Akshara Singh के शो में खतरनाक बवाल, गाना बजता रहा और कुर्सी-डंडे चलते रहे, देखें वीडियो

0
7
Akshara Singh
Akshara Singh

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह Akshara Singh की हर एक अदा पर फैंस दीवाने हो जाते हैं। इनकी एक झलक लोगों को घायल के साथ पागल कर देती है। इसका जीता जागता एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, अक्षरा सिंह के लाइव शो में कैसे भीड़ बेकाबू हो गई और इसे रोकने के लिए पुलिस को डंडे बरसाने पड़ गए। अक्षरा के लाइव शो में काफी बवाल हुआ है। इसका वीडियो अब मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Akshara Singh के शो में हुआ बवाल

ये घटना सिद्धार्थनगर जिले के बीएससी ग्राउंड में चल रहे सिद्धार्थनगर महोत्सव की बताई जा रही है। जहां पर रात में अक्षरा सिंह का शो चल रहा है। अचानक से भीड़ बेकाबू हो गई। फिर उसके बाद डंडे और कुर्सियों का तांडव देखने को मिला। बताया जा रहा है कि, अक्षरा सिंह के शो में भीड़ इतनी ज्यादा बेकाबू हो गई कि, इसे हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ गया।

इस बवाल का एक वीडियो एक्स पर Humara Bihar नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसमें लिखा है कि, ‘सिद्धार्थनगर महोत्सव में पुलिस ने जमकर बरसाए डंडे, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।’

बवाल का वीडियो हो रहा Viral

बताया जा रहा है कि, रात ks 10.30 बजे Akshara Singh का शो चल रहा था। अचानक से कुछ लोग शोर मचाने लगे और कुर्सियां तोड़ने लगे। जिसके बाद पुलिस को बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा और लाठीचार्ज करवा पड़ा।भोजपुरी नाइट में मचे इस बावला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें, भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह के शो में इससे पहले भी की तरह के बवाल हो चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।