सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनAkshay Kumar ने स्माइल और स्टाइल से लोगों को किया कंफ्यूज! फोटो...

Akshay Kumar ने स्माइल और स्टाइल से लोगों को किया कंफ्यूज! फोटो शेयर कर लिखा जबरदस्त कैप्शन

Date:

Related stories

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फैन्स के चहेते हैं और सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। अक्सर फैंस को इम्प्रेस करने वाले इस एक्टर ने एक बार फिर अपनी एक खास झलक लोगों को दिखाई है और अपने स्वैग से लेकर स्टाइल तक से लाइमलाइट में आ गए हैं। उनकी यह फोटो देखने के बाद फैंस दिल हार बैठे हैं और उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। अक्षय कुमार ने जबरदस्त कैप्शन के साथ लोगों को कंफ्यूज कर दिया कि आखिर वह क्या करने की कोशिश कर रहे हैं। आइए देखते हैं यह खास पोस्ट।

स्वैग मारते दिखे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हंसो क्योंकि यह लोगों को कंफ्यूज करता है।” इस फोटो में उन्होंने व्हाइट शर्ट के ऊपर बीज कलर के शर्ट को स्टाइल किया है। वहीं डेनिम के साथ वॉच को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। एक स्माइल के साथ वह कुर्सी पर बैठकर स्टाइलिश पोज देते हुए नजर आए और उन्हें देखने के बाद लोग उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। न सिर्फ उनकी यह तस्वीर बल्कि कैप्शन भी चर्चा में है और एक बार फिर वह अपना स्वैग दिखाने में कामयाब हुए।

फोटोज पर लोग दे रहे खूब प्यार

फोटो को 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और फैंस भी जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आप रियल में खिलाड़ी हैं सर अक्षय सर के फैंस लाइक करो।” तो दूसरे ने कहा, “अक्षय सर रॉक्स।” एक यूजर ने लिखा, “मेरे भी आप फेवरेट हो”। तो दूसरे ने कहा वॉव यार ऑसम। एक यूजर ने लिखा आपकी फिटनेस वाकई काबिले तारीफ है।

कमाल दिखा रहे अक्षय कुमार

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में नजर आए थे जिसमें उनके अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में कामयाब हुई और लोगों ने खूब प्यार दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories