शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनAkshay Kumar: कॉमेडी फ्रेंचाईजी 'हेरा फेरी' से फिर गुदगुदाने आएंगे खिलाड़ी कुमार!...

Akshay Kumar: कॉमेडी फ्रेंचाईजी ‘हेरा फेरी’ से फिर गुदगुदाने आएंगे खिलाड़ी कुमार! इस वीडियो में खुद कर बैठे खुलासा

Date:

Related stories

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार बहुत जल्द टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। जहां एक तरफ दोनों स्टार इस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक पॉडकास्ट में एक्टर ने इस बात की भी हिंट दे दी है कि वह ‘हेरा फेरी’ की अगली कड़ी में भी नजर आ सकते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस की मानो बेताबी बढ़ गई है। ‘हेरा फेरी 3’ के बाद में क्या धमाका कर पाएंगे अक्षय कुमार और आखिर कौन होंगे स्टार कास्ट इसको लेकर भी चर्चाएं जोर पकड़ ली है। इससे पहले आइए जानते हैं आखिर क्या कह गए अक्षय।

कई कॉमेडी फिल्में होने वाली है रिलीज

दरअसल रणवीर इलाहाबादिया की पॉडकास्ट में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ स्टार कास्ट पहुंची और इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए जो लोगों के बीच चर्चा में है। अक्षय कुमार जिन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि अगले साल तक कई कॉमेडी फिल्में लाइनअप है। उन्होंने कहा कि इसमें कई फिल्में तो मेरी भी है। जी हां, पोडकास्ट में खिलाड़ी कुमार ने कहा है कि इंडस्ट्री में कई कॉमेडी फिल्में रिलीज होने वाली है और उनमें से कुछ में तो वह खुद नजर आएंगे।

हाउसफुल से धमाल मचाएंगे अक्षय

जब रणवीर ने उनसे पूछा कि आखिर कब तक आएगी कॉमेडी फिल्में तो उन्होंने कहा अभी आ जाएगा यह साल अगले साल तक काफी कॉमेडी फिल्में आएंगी। दो-तीन तो मैं ही कर रहा हूं। ऐसे में जब रणवीर उनसे यह पूछा कि कौन सी तो एक्टर ने कहा मैं कर रहा हूं वेलकम, कर रहा हूं हाउसफुल, फिर शायद हेरा फेरी भी करूंगा। ऐसे में उन्होंने इस बात की हिंद तो दे दी है कि हाउसफुल में शायद वह एक बार फिर गुदगुदाने के लिए आएंगे।

मिम्स को लेकर अक्षय ने कहीं ये बात

अक्षय इस दौरान मिम्स को लेकर भी बात करते हुए नजर आते हैं। हेरा फेरी पर काफी मिम्स भी बने हैं। अक्षय कहते हैं कि अरे मजाक नहीं उड़ा रहा हूं मैं सिर्फ अपना हिस्सा कर रहा हूं और सिर्फ एक किरदार को निभा रहा हूं। एक्टर ने इस दौरान यह भी कहा कि कॉमेडी कल्चर भले ही थोड़ी धीमी पड़ गई हो लेकिन अभी भी जिंदा है।

इस फिल्म से भिड़ेगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार बहुत जल्द टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जहां उनकी टक्कर अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ से होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories