Home मनोरंजन Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking: Akshay Kumar और Tiger Shroff ने...

Bade Miyan Chote Miyan Advance Booking: Akshay Kumar और Tiger Shroff ने अपने अनोखे अदांज में की फैंस से इल्तिजा, कहा “हमारा तो ऐसे ही चलता…

0
32
Bade Miyan Chote Miyan
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan: जल्द की बॉलीवुड के खिलाड़ी उर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और फैंस के लाडले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म Bade Miyan Chote Miyan बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने जा रही है। और जिसके प्रमोशन के लिए फिल्म में नजर आने वाले दोनों ही एक्टर जोरों-शोरों से लगे हुए हैं । और आए दिन अपने अनोखे अंदाज में फिल्म को प्रोमोट करते नजर आते हैं। यहीं आपको बता दने, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां अक्षय और टाइगर ने अपने फनी अंदाज में फिल्म की एडवांस बुकिंग की न्यूज़ देते और टिकट्स बुक करने की रिक्वेस्ट करते दिखे।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का वीडियो

हाल में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर की जिसमें, बी टाउन के खिलाड़ी उर्फ अक्षय बड़े मियां तो टाइगर छोटे मिया का किरदार निभाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में दोनों ही अपनी नटखट अदाएं दिखाते और फनी अंदाज में अपने किरदार को इंट्रोड्यूस करते नजर आ रहे हैं। साथ ही आपको बता दें, यह कोई पहली बार नहीं है दोनों ही एक्टर्स ने पहले भी इसी तरह अपने एक फनी वीडियो के जरिए अपनी मूवी का इंट्रो दिया था जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आया।

Bade Miyan Chote Miyan की एडवांस बुकिंग

यहीं आपको बताते चलें आज दोनों की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की एडवांस बुकिंग खोल दी गई है। और जिसकी न्यूज़ खुद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने दी और अपनी वीडियो के जरिए फैंस से रिक्वेस्ट की और कहा “हमारा तो ऐसे ही चलता रहेगा पर अब टाइम आ गया है छोटे स्क्रीन से बड़े पर्दे पर आने का। आगे बताते हुए कहा ‘एडवांस बुकिंग खोल दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।