शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनAkshay Kumar और Tiger Shroff की मस्ती देख निकली इन बॉलीवुड सितारें...

Akshay Kumar और Tiger Shroff की मस्ती देख निकली इन बॉलीवुड सितारें की हंसी

Date:

Related stories

Akshay Kumar And Tiger Shroff: इन दिनों बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। यहीं आए दिन अपने किसी न किसी स्टेटमेंट और हरकत को लेकर हर किसी की निगाहें अपनी और खींच लेते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही थी अब उसी पर बॉलीवुड के दिग्गज सितारों का रिएक्शन सामने आया है।

वीडियो में मस्ती करते Akshay Kumar And Tiger Shroff

हल में बॉलीवुड जे जाने-माने सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फनी वीडियो शेयर की है। जिसमें दोनों काफी मस्ती करते और एक दूसरे की कंपनी को एंजॉय करते नज़र आ रहे हैं। यहीं अगर बात की जाए वायरल हो रहे वीडियो की तो, एक्टर्स अपनी इस वीडियो में एक गेम खेलते दिखे। जहां पहले अक्षय कुमार जंप करते हैं और उन्हें टाइगर श्रॉफ पकड़ लेते हैं और इसी तरह जब टाइगर श्रॉफ के जंप करने की बारी आती है तो, अक्षय उन्हें छोड़कर निकल लेते हैं जिससे टाइगर धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं।

बॉलीवुड सितारों का फनी रिएक्शन

बात की जाए दोनों की इस फनी वीडियो पर बॉलीवुड सितारों के रिएक्शन की तो, आपको बता दें अभी तक बॉलीवुड की मशहूर हसीना कैटरिना कैफ ने अपना रिएक्शन दिया और कमेंट में लिखा “आउच” यहीं दूसरी तरफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं से घिरी राकुल प्रीत ने भी अपना फनी रिएक्शन दिया और कमेंट में एक लाफिंग इमोजी शेयर की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories