गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनBade Miyan Chote Miyan: छोटे मियां टाइगर श्रॉफ ने स्विमिंग रेस में...

Bade Miyan Chote Miyan: छोटे मियां टाइगर श्रॉफ ने स्विमिंग रेस में बड़े मियां अक्षय कुमार को दिलचस्प अंदाज़ से हराया, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Bade Miyan Chote Miyan: टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म एक्शन से भरपूर थ्रिलर है जो इस साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का नाम 1998 में अमिताभ बच्चन और गोविंदा अभिनीत कॉमेडी फिल्म से प्रेरित है। फिल्म की रिलीज से पहले, छोटे मियां का किरदार निभाने वाले टाइगर श्रॉफ ने बड़े मियां का किरदार निभाने वाले अक्षय कुमार को तैराकी दौड़ के लिए चुनौती दी थी। चीटिंग से रेस जीतने वाले टाइगर का वीडियो सभी को हंसा रहा है।

टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को रेस जीतने के लिए दिया धोखा

टाइगर श्रॉफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है, जिसमें वह शर्टलेस होकर अपनी टोन्ड बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं। पूल के पास बैठे अक्षय कुमार काली टी-शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो में टाइगर अक्षय से एक पॉइंट तक स्विमिंग रेस के लिए कहते हैं। अक्षय सहमत हो जाता है और पूल में कूद जाता है। टाइगर भी ऐसे दिखाते हैं जैसे वह पूल में कूद रहे हों, लेकिन वह पूल के किनारे दौड़ते हैं और अक्षय से पहले पूल में कूद जाते हैं। टाइगर जिस तरह से अपने को-स्टार अक्षय को चकमा देते हैं वह सभी को हंसा देता है।

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बहादुर सैनिकों की भूमिका निभाते हैं जो भारत की सुरक्षा के लिए गंभीर खतरे का सामना करते हैं। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय भी हैं। यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित और अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है।

Latest stories