Home मनोरंजन मिनी व्हाइट ड्रेस में Alaya F की हॉटनेस देख खुला रह गया...

मिनी व्हाइट ड्रेस में Alaya F की हॉटनेस देख खुला रह गया फैंस का मुंह, हाई हील्स और बैग पर थमी निगाहें

Alaya F की खूबसूरती एंड हॉटनेस ने हर किसी को हैरान कर दिया है, यहीं उनके स्टाइलिश बैग और हाई हील्स ने भी पूरी महफिल ही लूट डाली।

0
Alaya F
Alaya F

Alaya F: रीसेंट फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ संग नजर आने वाली अलाया एफ (Alaya F) ने अपने शानदार काम से हर किसी का दिल जीत लिया है। यहीं एक्ट्रेस बड़े पर्दे में गदर काटने के बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती और अपने चाहने वालों को एंटरटेन करती नजर आती हैं। और एक्ट्रेस की तरह अलाय भी खबरों की दुनियां में अपने जबरदस्त काम के साथ-साथ कातिलाना हुस्न के लिए बनी रहती हें। इसी तरह इस बार भी उनका एक हसीन वीडियो सामने आया है जिसमें वह काफी हॉट और बवाल दिख रही हैं।

मिनी व्हाइट ड्रेस में Alaya F की हॉटनेस

यहीं हाल में सोशल मीडिया पर अलाया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह साटन की व्हाइट मिनी ड्रेस पहने और पैप्स के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। यहीं अगर बात की जाए एक्ट्रेस के इस लुक की तो, अलाया की यह मिनी व्हाइट ड्रेस उनपर काफी हसीन और स्टाइलिश दिख रही है जिसे देखते ही हर कोई एक बार फिर उनपर अपना दिल हार बैठा है।

हाई हील्स और बैग पर थमी फैंस की निगाहें

यहीं अलाया ने अपने लुक में जान डालने और उसमें चार चांद लगाने के लिए पर्ल का मिनी हैंडबैग एंड व्हाइट हाई हील्स को वेयर क्या हुआ है. जो उनकी ड्रेस के अकॉर्डिंग परफेक्ट हैं। साथ ही बता दें, हर बार एक्ट्रेस का बवाल लुक उनके दीवानों का दिल धड़का देता है लेकिन इस बार तो उनके स्टाइलिश बैग और हील्स ने भी फैंस की निगाहें अपनी और खींच ली है।

हेयरस्टाइल एंड मेकअप

यहीं अगर बात की जाए सोशल मीडिया सेंसेशन अलाया के हेयरस्टाइल एंड मेकअप की तो, उन्होंने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए मिडपार्टीशन सॉफ्ट कर्ल हेयर्स के साथ न्यूड मेकअप को चुना है। और उनकी यह चॉइस भी लाजवाब रही जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version