शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनघर में काम करने वालों को भी दिल के करीब रखते हैं...

घर में काम करने वालों को भी दिल के करीब रखते हैं Alia Bhatt और Ranbir Kapoor, जानें कैसे?

Date:

Related stories

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor) को लोग एक साथ देखना और उनके काम को एंजॉय करना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। कपल खबरों की दुनियां में अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते बने रहते हैं। यहीं हर बार आलिया और उनके पति रणबीर की छोटी से छोटी अदा उनके चाहने वालों का दिल खुश कर देती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, दोनों ने अपने घर में काम करने वालों का बर्थडे मनाया और कई तरह से उनकी मदद भी की है। चलिए इस खबर पर एक नजर डालते हैं।

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor ने मनाया हाउस कीपर का बर्थडे

हाल में सोशल मीडिया पर के तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर और अपनी तरक्की से आसमान छूने वाली आलिया भट्ट अपने घर में काम करने वाली एक महिला का जन्मदिन मनाते एंड उसके साथ एक क्यूट सा पोज करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देख उनके फैंस के बीच खलबली मच गई है और सब यही सोच रहे हैं कि, क्या यह दोनों सचमे इतने डाउन टू अर्थ हैं? तो आपको बता दें, जी हां यह तस्वीर झूटी नहीं है आपके फेवरेट कपल रणबीर और आलिया ने रियल में अपनी हाउस कीपर का बर्थडे मनाया है। और यह कोई पहली बार नहीं है वह हर साल उनका जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं।

कर चुके हैं पैसों की मदद

यहीं आपको बता दें, कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड में बवाल मचाने वाली आलिया और उनके पति रणबीर कपूर ने बीते कुछ समय पहले अपने ड्राईवर को 50 लाख और घर में काम करने वाली हाउस कीपर को भी 50 लाख तक की रकम देकर उनकी मदद की थी। साथ ही बता दें, उन दोनों ने उनकी मदद ऐसे ही नहीं कि बल्कि आलिया और रणबीर ने अपने वर्कर्स की हेल्प घर लेने के लिए की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories