शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनRanbir Kapoor के जन्मदिन पर खुलेआम इस तरह रोमांटिक हुईं Alia Bhatt,...

Ranbir Kapoor के जन्मदिन पर खुलेआम इस तरह रोमांटिक हुईं Alia Bhatt, कोजी पिक्‍स शेयर कर पति की सच्चाई को भी किया रिवील

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर आज यानी 28 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। यह मौका उनके फैंस और चाहने वालों के लिए किसी खास दिन से कम नहीं है। वहीं पति के जन्मदिन पर आलिया भट्ट भी रोमांटिक हुई है और उन्होंने कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर कर रणवीर पर प्यार लुटाती नजर आई। इतना ही नहीं फोटोज शेयर कर उन्होंने एक मजेदार खुलासा किया है जिसे जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। यह खुलासा उनके फैंस के लिए वाकई किसी सीक्रेट से कम नहीं है। जहां आलिया ने फोटोज को शेयर कर कैपश्न में कुछ ऐसा कहा जो चर्चा में है।

अनदेखी तस्वीर में कपल की झलक

दरअसल आलिया भट्ट ने पति को जन्मदिन की बधाई देते हुए रोमांटिक पोस्ट किया है। अनदेखी तस्वीरों में दोनों क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट की तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में आलिया रणबीर के गालों पर किस करती हुई नजर आ रही है। तो दूसरी तस्वीर में दोनों साथ में क्रिकेट मैच को एंजॉय कर रहे हैं। एक तस्वीर में आलिया मुस्कुरा रही है तो दूसरे में रणबीर की शादी की फोटो है। अगली स्लाइड में आलिया और रणबीर की प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीर है तो अंतिम फोटो में रणबीर नजर आ रहे हैं।

आलिया ने किया बड़ा खुलासा

इस तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, “मेरा प्यार मेरा सबसे अच्छा दोस्त। मेरी सबसे खुशी की जगह। आप मेरे ठीक बगल में बैठकर अपने पर्सनल अकाउंट से यह कैप्शन पढ़ रहे हैं। जन्मदिन मुबारक हो बेबी।” एक बार फिर आलिया ने इस बात का खुलासा कर दिया कि रणबीर के पास एक प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट है जिसका इस्तेमाल वह लोगों को स्टॉक करने के लिए करते हैं। रणबीर और आलिया लगभग 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे थे। 2022 के अप्रैल में शादी करने के बाद दोनों ने बेटी राहा कपूर का स्वागत किया और फिलहाल पैरेंटहूड को एंजॉय कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें