रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनAlia Bhatt Birthday: 'मैसी' रहना पसंद करती है बॉलीवुड की यह क्यूटेस्ट...

Alia Bhatt Birthday: ‘मैसी’ रहना पसंद करती है बॉलीवुड की यह क्यूटेस्ट एक्ट्रेस, ये 5 अनुसनी बातें शायद ही जानते होंगे आप

Date:

Related stories

Alia Bhatt Birthday: बॉलीवुड के क्यूटेस्ट एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में टॉप पर आलिया भट्ट का नाम शुमार है। इंडस्ट्री में डेब्यू के बाद से ही वह लगातार चर्चा में रही हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है और अपनी हर फिल्म से एक अलग पहचान बनाई है। आज यानी 15 मार्च को आलिया अपना जन्मदिन मना रही है। वैसे तो एक्ट्रेस को लोग आलू, चुलबुली और क्यूटी कहकर बुलाते हैं। क्या आप जानते हैं कि आलिया को साफ सफाई तो पसंद है लेकिन उन्हें मैसी रहना खूब पसंद है। उनकी अजीबोगरीब आदत के बारे में वह खुद ही खुलासा कर चुकी है लेकिन जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें।

बॉलीवुड डेब्यू की सच्चाई

यह बात तो हम सब जानते हैं कि आलिया भट्ट ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि या फिल्म उनकी पहली फिल्म नहीं थी। दरअसल 1999 में वह अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा स्टारर ‘संघर्ष’ से ही बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें उन्होंने प्रीति जिंटा के बचपन का किरदार निभाया था।

मैसी रहना पसंद करती है प्रियंका

एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने खुद खुलासा किया था कि उन्हें वैसे तो साफ सफाई पसंद है लेकिन वह मैसी रहना पसंद करती है। वह निजी जिंदगी में ऐसी ही है। उन्होंने कहा था कि वह अपने पैर, कान और नेल्स को साफ रखना पसंद करती है और वह ऐसा करती भी है।

यह अदाकारा है आलिया की फेवरेट

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि है कि आलिया भट्ट एक जबरदस्त अदाकारा है लेकिन अगर उनकी फेवरेट एक्ट्रेस की बात करें तो उन्हें करीना कपूर काफी पसंद है। एक्ट्रेस ने खुद कहा था कि ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर का किरदार उन्हें खूब पसंद आया था और वह काफी एंजॉय भी की थी।

नोज ऑवसेशिव है आलिया भट्ट

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि आलिया भट्ट को नोज ऑवसेशन है। एक्ट्रेस ने खुद कहा था अपनी अजीबोगरीब आदत को लेकर आलिया भट्ट ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था उन्हें अपने नाक से कुछ ज्यादा ही प्यार है। तभी वह हर शूटिंग के बाद अपने नाक को हाथ लगती है। यह बात फैंस को शायद अजीब लगे लेकिन यह सच है।

शॉपहोलिक नहीं है आलिया

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि आलिया भट्ट के पास एक जबरदस्त कलेक्शन है। वह अपने हर लुक से फैंस के बीच चर्चा में रह जाती है लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आलिया भट्ट रियल जिंदगी में बिल्कुल भी शॉपहोलिक नहीं है। उन्हें शॉपिंग करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है और वह ऑनलाइन ही चीजों को देखते हैं और वहीं से शॉपिंग करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories