रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनMet Gala 2024 में Alia Bhatt ने देसी लुक से लहराया हुस्न...

Met Gala 2024 में Alia Bhatt ने देसी लुक से लहराया हुस्न का परचम, इतने घंटे में बना Isha Ambani का साड़ी गाउन

Date:

Related stories

Met Gala 2024: जिस चीज़ का आप और हम बेसब्री से इंतज़ार कर रह थे वह इंतज़ार अब खत्म हो गया है। दुनियां के सबसे बड़े इवेंट में शामिल मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) को बीती शाम यानी 6 मई को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में ऑर्गनाइज किया गया था। यहीं इस शानदार इवेंट में भारत की तरफ से अभी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अलिया भट्ट (Alia Bhatt) और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) को ही देखा गया है। दोनों का लुक इतना लाजवाब और जबरदस्त है कि हर कसी की निगाहें उन दोनों पर ही जम गई हैं। तो, चलिए दोनों के लुक्स पर एक नजर डालते हैं।

देसी लुक में हुस्न का परचम लहराती Alia Bhatt

इस साल के मेट गाला इवेंट की थीम गार्डन ऑफ टाइम को रखा गया था जिसके लिए अप सभी की चहीती ने किसी बोल्ड या अतरंगी ड्रेस को नहीं बल्कि, आलिया ने इवेंट में भारतीय संस्कृति का तड़का लगाने के लिए व्हाइट फ्लोरल प्रिंट साड़ी को चुना। एक्ट्रेस की इस साड़ी को सब्यासाची द्वारा डिज़ाइन किया गया। यहीं आपको बता दें, अलिया ने अपने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि इस साड़ी को हाथ की खूबसूरत कढ़ाई, कीमती पत्थरों और झालारों से तैयार किया गया है। इसी बीच उन्होंने यह भी बताया कि उनकी इस साड़ी को 163 लोगों ने कुल 1965 घंटे में तैयार किया है।

इतने घंटे में बना Isha Ambani का साड़ी गाउन

यहीं आपको बता दें, ईशा अंबानी का साड़ी गाउन भी मेट गला में आई किसी भी हसीना से कम नहीं था बल्कि वह तो इतना शानदार था कि शायद ही उनके इस बवाल लुक को कोई टक्कर दे पाया हो। यहीं अगर बात की जाए उनके लुक की तो, ईशा को इवेंट में एक बेहद शानदार और डिज़ाइनर साड़ी गाउन में देखा गया। यहीं उनके इस आउटफिट को इंडिया के जाने-माने डिज़ाइनर राहुल मिश्रा ने डिज़ाइन किया है। साथ ही आपको बता दें, उनके इस साड़ी गाउन को बनाने में भी लगभग 10,000 घंटे लगे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories