शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनBirthday Special: पहले प्यार स्नेहा को छोड़ Allu Arjun ने रश्मिका को...

Birthday Special: पहले प्यार स्नेहा को छोड़ Allu Arjun ने रश्मिका को बताया था क्रश, प्यार से इस नाम से बुलाते हैं एक्टर

Date:

Related stories

Allu Arjun Birthday Special: अगर डिमांडिंग सेलेब्स की बात करें तो इस लिस्ट में टॉप पर जो नाम होगा वह है अल्लू अर्जुन। साउथ के सुपरस्टार 8 अप्रैल को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर फैंस और सेलेब्स की तरफ से उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही है। यह बात सच है कि अल्लू अर्जुन के पीछे दुनिया दीवानी है और लोग उनके लिए मर मिटने के लिए तैयार होते हैं। करोड़ों की संख्या में फैन फॉलोइंग हैं रखने वाले अल्लू अर्जुन का दिल अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के लिए धड़कता है। जी हां, दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। इस सब से परे क्या आपको पता है कि एक्टर निजी जिंदगी में रश्मिका मंदाना के काफी करीब है और उन्हें प्यार से एक नाम दे रखा है। आइए जानते हैं जन्मदिन के मौके पर कुछ दिलचस्प बातें।

पहली नजर में दिल हारे थे अल्लू

रिपोर्ट की माने तो अल्लू अर्जुन स्नेहा को पहली नजर में दिल दे बैठे थे। एकतरफा प्यार में पागल अल्लू शादी के लिए कई मुसीबतों को झेल चुके हैं। काफी मशक्कत करने के बाद दोनों की शादी हुई। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं ह। कहा जाता है कि अल्लू और स्नेहा की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। जब एक्टर ने स्नेहा को देखा तो पहले ही नजर में होश खो बैठे लेकिन स्नेहा इस बात से वाकिफ नहीं थी कि अल्लू एक सुपरस्टार है।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों Priyanka Chopra और बेटी मालती को सिद्धिविनायक मंदिर में देख भड़के यूजर्स, इस वजह से उठा रहे हैं सवाल

काफी मुश्किलों के बाद हुई थी शादी

बिजनेसमैन की बेटी स्नेहा को जब अल्लू का मैसेज आया तो दोनों की बातें शुरू हुई और यह बातें मुलाकातों में तब्दील होकर प्यार तक पहुंच गया। कहा जाता है कि दोनों ने बहुत ही कम समय में डेट करने के बाद शादी का फैसला कर लिया। लेकिन यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। जब अल्लू के पिता स्नेहा के घर रिश्ता लेकर गए थे तो स्नेहा के पिता ने साफ इंकार कर दिया था लेकिन कपल ने हार नहीं मानी और दोनों कोशिश करते रहे और अंत में उनकी शादी हो गई। आज स्नेहा और अल्लू 2 बच्चों के पेरेंट्स है और उनकी शादी को 13 साल हो चुके हैं।

रश्मिका को इस नाम से बुलाते हैं अल्लू

रश्मिका और अल्लू अर्जुन की जोड़ी हाल ही में ‘पुष्पा’ में नजर आई थी। दोनों की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं इस बात में कोई शक नहीं है लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं। खुद अल्लू ने इस बारे में खुलासा किया कि “रश्मिका काफी टैलेंटेड काफी सिंपल और दिल की साफ लड़की है। मैं उसे बहुत प्यार करता हूं और उसे चाहता हूं।” उन्होंने यह भी कहा कि रश्मिका को प्यार से वह क्रशमिका कहते है। नेशनल क्रश का खिताब जीत चुके रश्मिका को अल्लू क्रशमिका कहते है। इससे साफ जाहिर है कि दोनों का रिश्ता काफी क्लोज है।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories