शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनशाहरुख की 'जवान' को पुष्पा एक्टर ने मारी ठोकर, जानिए क्यों Allu...

शाहरुख की ‘जवान’ को पुष्पा एक्टर ने मारी ठोकर, जानिए क्यों Allu Arjun ने किया फिल्म को रिजेक्ट

Date:

Related stories

Allu Arjun: एटली के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ फैंस के बीच काफी चर्चा में है। इस अपकमिंग फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि जवान के लिए एक खास अल्लू अर्जुन को ऑफर किया गया था। हालांकि, फैंस के लिए यह बुरी खबर है कि साउथ एक्टर ने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया। यह खबर फिलहाल सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म कमाई के मामले में शाहरुख की ही फिल्म पठान को टक्कर देने वाली है। आइए जानते हैं क्या है यह पूरी खबर।

फिल्म को मना करने के पीछे की वजह

दरअसल शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को एक कैमियो रोल का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। रिपोर्ट्स की माने तो इसकी वजह है एक्टर का बिजी शेड्यूल। दरअसल अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में बिजी हैं और उन्होंने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर साबित करने की ठान ली है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए अल्लू काफी टफ ट्रेनिंग ले रहे हैं और यही वजह है कि उन्हें किसी भी और फिल्म के लिए समय नहीं मिल पा रहा है।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

काम को लेकर काफी डेडिकेटेड हैं शाहरुख और अल्लू

गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म की वजह से उन्हें एक खास पहचान मिली। ऐसे में वह ‘पुष्पा 2’ को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। वहीं शाहरुख खान की बात करें तो एक्टर की फिल्म ‘पठान’ हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म की ब्लॉकबस्टर कमाई हुई थी और लोगों के जहन में यह फिल्म बसी हुई है। पठान के बाद मेकर्स ही नहीं फैंस को भी जवान से काफी उम्मीदें हैं।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories