गुरूवार, मई 30, 2024
होममनोरंजनULLU की इन Web Series में हदें पार कर चुकी हैं Rajsi...

ULLU की इन Web Series में हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Date:

Related stories

Rajsi Verma: ओटीटी की दुनिया में कई बड़े-छोटे एक्टर और एक्ट्रेस को आपने देखा होगा। जिन एक्टर और एक्ट्रेस को फिल्मों में अपनी कला का जादू दिखाने को नहीं मिलता वो ओटीटी प्लेटफॉर्म में अपना नाम बनाकर काफी पॉपुलर हो रहे है। इसी कड़ी में चरम सुख और पलंगतोड़ वेब सीरीज में जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस राजसी वर्मा ने अपनी एक्टिंग जादू का चलाकर फैंस के दिल में अपनी जगह बना ली है। राजसी वर्मा अपने फैंस के बीच सरला भाभी के नाम से फेमस है।

सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती है बोल्ड फोटोस

राजसी वर्मा ने कई वेब सीरीज में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाकर फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। एक्ट्रेस रील और रियल दोनों ही जगह अपनी आदाओं को दिखाने से नहीं कतराती हैं। राजसी अक्सर अपनी फोटो -वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है। राजसी वर्मा की इन  आदाओं को देकर फैन पागल हो जाते है। राजसी अपनी अदाओं से बोल्डनेस का ऐसा जादू चलाती हैं जो फैंस को दीवाना बना लेती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajsi Verma 💕😘 (@official_rajsi_verma)

Also Read: दो बार कोरोना पॉजिटिव होने के बाद गहरे निमोनिया की चपेट में आए Lalit Modi, सुष्मिता सेन के भाई ने कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajsi Verma 💕😘 (@official_rajsi_verma)

सरला भाभी के किरदार में मचाया था बवाल

वैसे तो राजसी कई फिल्मों और टी शो में काम कर चुकी है, लेकिन फैंस उन्हें सरला भाभी के नाम से जानते है। ओटीटी प्लेटफार्म पर राजसी के सरला भाभी के किरदार को काफी पसंद किया गया था। इस किरदार में उन्होंने सारी हदें पार कर दी थी। उन्होंने कैमरे के सामने कई सीन्स भी करे थे। उंहोने उल्लू की फेमस वेब सीरीज Charmsukh Tauba Tauba में अपनी अदाओं का जादू बिखेर कर सभी को अपना दीवाना बना लिया था। इन सभी वेबसीरीज में उन्होंने अपनीअंदाज का ऐसा जादू चलाया कि देखने वालों के होश उड़ गए।

Also Read: Fatty Liver से परेशान होने की नहीं है जरूरत, आज से ही डाइट में लाएं ये बदलाव और मुसीबत को कहें बाय-बाय

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories