रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनShehnaaz Gill के इस वीडियो ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, रेड हॉट...

Shehnaaz Gill के इस वीडियो ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, रेड हॉट ब्यूटी बनकर फैंस के बीच बरपाया कहर

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ से मशहूर शहनाज गिल आजकल अपने चैट शो “देसी वाइब्स” को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। शहनाज गिल अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोस को इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती हैं। इसी कड़ी में शहनाज का एक लेटेस्ट पोस्ट देखने को मिला, जिसमें वह अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती हुई नजर आ रही हैं।

शेयर किया हॉट किलर वीडियो

शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है। वीडियो को कैप्शन में उन्होंने लिखा, “टुडे मूड” इसके साथ उन्होंने सफेद दिल वाला इमोजी भी लगाया है। हालिया पोस्ट में शहनाज गिल लाल कलर की ड्रेस में कहर बरपाते पाते हुए दिख रही हैं। उन्होंने रेड कलर की डीप नैक गाउन पहना हुआ हैं। साथ ही उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है जो उनकी लुक में चार चांद लगा रहे हैं। वीडियो में वह किसी समुद्र के किनारे शूटिंग करती हुई दिख रही है। ड्रेस के साथ उनका मेकअप भी कमाल का दिख रहा है उन्होंने आंखों पर लाइनर और मस्कारा लगाकर काफी अपने लुक को और भी सुंदर बना लिया है, लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है जो उनके लुक को क्लासी बना रहा है।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रेड हॉट ब्यूटी बनकर बरपाया कहर

शहनाज गिल द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो में अभी तक दो लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वही हजारों लोगों ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। यूजर शहनाज की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं कि, रेड हॉट ब्यूटी। अन्य यूजर ने लिखा कि, पानी भी हॉट हो जाएगा आज तो आए हाय। सहनाज गिल का एक गाना भी रिलीज हुआ था जिसे उन्होंने रैपर एमसी स्क्वायर के साथ गाया था। इस गाने लोग काफी पसंद कर रहे हैं। घनी सियानी म्यूजिक वीडियो में शहनाज गिल हरियाणवी क्वीन के रूप में दिख रही है उनके डांस मूव्स ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है।

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories