शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनदो बार कोरोना पॉजिटिव होने के बाद गहरे निमोनिया की चपेट में...

दो बार कोरोना पॉजिटिव होने के बाद गहरे निमोनिया की चपेट में आए Lalit Modi, सुष्मिता सेन के भाई ने कही ये बात

Date:

Related stories

Lalit Modi: इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी की तबीयत कुछ नाजुक नजर आ रही है। बता दें कि, ललित मोदी कोरोना पॉजिटिव से उबरने के बाद निमोनिया का शिकार हो गए। पिछले 24 घंटों से वह ऑक्सीजन सपोर्ट में रह रहे हैं। ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 2 हफ्तों से वह दो बार करो ना कर सका हुए और अब गहरे निमोनिया की चपेट में है। इसी बीच सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने ललित मोदी की जल्द रिकवरी के लिए दुआ करी है।

गहरे निमोनिया की चपेट में आए ललित मोदी

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट साझा करते हुए लिखा की, ‘दो सप्ताह में डबल कोविड के साथ तीन सप्ताह का एकांतवास, साथ ही इन्फ्लुएंजा और गहरे निमोनिया और कई बार वापसी की कोशिश। आखिर में दो सुपरस्टार डॉक्टर्स और अपने बेटे की मदद से लंदन वापसी हुई, जिन्होंने मेरे लिए इतना कुछ किया।’ उन्होंने आगे लिखा कि, ‘मेक्सिको से लंदन तक की फ्लाइट अच्छी थी। दुर्भाग्य से अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हूं। उन्होंने लिखा, ‘मैं सभी का आभारी हूं। सभी को प्यार।’

Also Read: ऑल ब्लैक लुक में स्टाइलिश नजर आईं Deepika Padukone, Video में अदाएं देख मर मिटे फैन्स

जल्द रिकवरी की कामना

इस पोस्ट के आलावा ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और पोस्ट साझा करते हुए डॉक्टरों को धन्यवाद किया है। साझा की गई तस्वीरों में एक मेक्सिको के डॉक्टर है और दूसरे लंदन के डॉक्टर है। ललित मोदी को एयरलिफ्ट जरिए मेक्सिको से लंदन लाया गया। ललित मोदी की नाजुक तबीयत को देखकर पूर्व तेज गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी पोस्ट किया और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामनाएं की। इसी कड़ी में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “दुआ है कि आपको जल्द से जल्द स्वस्थ लाभ मिले ललित मजबूत रहिए।”

Also Read: Suryakumar Yadav को भारतीय टेस्ट टीम में मिली जगह तो नाराज हुए फैंस, BCCI पर जमकर निकाली भड़ास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories