शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सSuryakumar Yadav को भारतीय टेस्ट टीम में मिली जगह तो नाराज हुए...

Suryakumar Yadav को भारतीय टेस्ट टीम में मिली जगह तो नाराज हुए फैंस, BCCI पर जमकर निकाली भड़ास

Date:

Related stories

Suryakumar Yadav: भारतीय मेंस क्रिकेट टीम में सूर्यकुमार यादव ने काफी कम समय में अपना नाम बना लिया है। सूर्यकुमार यादव ने पिछले कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। यही वजह है कि वह टीम इंडिया के अहम सदस्य बनने की ओर अग्रसर हैं। वहीं, सूर्यकुमार यादव अपनी बैटिंग स्टाइल की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। सूर्यकुमार को भारत का 360 कहा जाता है। आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम में सूर्यकुमार यादव को शामिल किया गया है। वह आगामी ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुने गए हैं। ऐसे में इस मसले पर हंगामा शुरु हो गया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

टेस्ट टीम में सूर्यकुमार यादव की एंट्री

दरअसल, भारतीय टीम इस वक्त श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है। इसी बीच 13 जनवरी देर रात को बीसीसीआई द्वारा ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया। इस टीम में सूर्यकुमार यादव को भी शामिल किया गया, मगर फैंस इस बात से भड़क गए और सूर्यकुमार को टेस्ट टीम में शामिल करना उन्हें अच्छा नहीं लगा। फैंस को बीसीसीआई का ये फैसला बिल्कुल भी रास नहीं आया कि सूर्यकुमार को टेस्ट टीम के लिए चुना गया।

Also Read: IND vs SL: इस दिग्गज प्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने से चूके Rohit Sharma, तीसरे वनडे मैच में दिखा सकते हैं कारनामा

फैंस इस बात पर जता रहे नाराजगी

फैंस का मानना है कि भले ही सूर्यकुमार टी-20 में शानदार खेल दिखा रहे हैं, मगर टेस्ट के लिए उन्हें अभी अपने आप को साबित करने की जरूरत है। वहीं, फैंस की नाराजगी इस बात से भी है कि मुंबई के ही सरफराज खान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया। सरफराज खान पिछले काफी समय से घरेलू क्रिकेट में लंबी और शानदार पारियां खेल रहे हैं। मौजूदा रणजी ट्रॉफी सीजन में सरफराज मुंबई के लिए 431 रन बना चुके हैं, इसमें 2 शतक और एक अर्धशतक शामिल है।

फैंस जाहिर कर रहे अपना गुस्सा

फैंस का कहना है कि रणजी ट्रॉफी में अपने बल्ले से कहर बरपाने वाले सरफराज को टीम में मौका नहीं मिला, मगर टी-20 में धमाल मचाने वाले सूर्यकुमार को टीम में शामिल कर लिया गया, आखिर क्यों? बीसीसीआई के इस फैसले से फैंस काफी भड़के हुए दिख रहे हैं। फैंस का आगे कहना है कि सूर्यकुमार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में शामिल किया गया है लेकिन घरेलू स्तर पर धुआधांर बल्लेबाजी कर रहे सरफराज को नजरअंदाज किया गया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर. अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा (फिटनेस पर निर्भर) मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories