गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होममनोरंजनPushpa 2: अल्लू अर्जुन के फैंस को लगा बड़ा झटका, 15 अगस्त...

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन के फैंस को लगा बड़ा झटका, 15 अगस्त नहीं इतने महीनों के लिए टली फिल्म

Date:

Related stories

Pushpa 2: फैंस साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की सुपरहिट फिल्म पुष्प के पार्ट 2 यानी पुष्पा 2 (Pushpa 2) के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। बीते कई महीनो से फिल्म की रिलीज़ डेट 15 अगस्त 2024 बताई जा रही थी जिससे फिल्म के दीवाने काफी खुश थे लेकिन, अब उनकी खुशी दुख में बदल गई है क्योंकि फिल्म को कई महीनों के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। चलिए जानते हैं कि अब फिल्म को कब रिलीज़ किया जाएगा।

कब रिलीज़ की जाएगी Pushpa 2?

बीते कई दिनों से यह खबरें सामने आ रही थी कि, फिल्म को 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ नहीं किया जाएगा और फिल्म की रिलीज़ डेट बढ़ा दी जाएगी। क्योंकि, अभी भी फिल्म का प्रोडक्शन वर्क और कुछ अहम सीन्स की शूटिंग अभी बाकी है। इसी बीच अल्लू अर्जुन ने अपने एक्स अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया और इन अफ़वाहों को सच बताया। अपनी इस पोस्ट में एक्टर ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया और लिखा “फिल्म को सिनेमाघरों में 6 दिसंबर 2024 को रिलीज़ किया जाएगा।” इस रिलीज़ डेट के सामने आने से फैंस अब यही दुआ कर रहे हैं कि बस अब फिल्म को आगे न टाला जाए और दिसंबर में ही रिलीज़ कर दिया जाए।

ये भी है फिल्म टलने की वजह

इसी के साथ आपको बता दें, फिल्म टलने की वजह केवल प्रोडक्शन वर्क बचना ही नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा बताया जा रहा है कि, फिल्म को इसलिए टाला गया है क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार फिल्म में डाले गए VFX वर्क से खुश नहीं है, यही नहीं फिल्म में कई सीन ऐसे हैं जो पहले ही शूट हो चुके थे पर डायरेक्टर उन सीन्स को अच्छा बनाने के लिए दोबारा शूट करेंगे। जिससे इन सभी चीजों में कई महीनों का टाइम लगेगा जिसके चलते फिल्म की रिलीज़ डेट को 15 अगस्त 2024 से बढ़ा कर 6 दिसंबर 2024 कर दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories