शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनक्यों भंसाली ने कही थी Ameesha Patel से रिटायर होने की बात!...

क्यों भंसाली ने कही थी Ameesha Patel से रिटायर होने की बात! एक्ट्रेस ने सलमान पर फोड़ा इस फिल्म के फ्लॉप होने का ठीकरा

Date:

Related stories

Ameesha Patel: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल फिलहाल सनी देओल के साथ अपनी 22 साल पुरानी सीक्वल फिल्म ‘गदर 2‘ की सक्सेस को एंजॉय कर रही है। कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। अगर फिल्म की बात करें तो यह 400 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म की वजह से अमीषा पटेल लगातार सुर्खियों में है लेकिन इस सबके बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया है कि 2001 में गदर एक प्रेम कथा की एक्टिंग के बाद उन्हें फिल्म मेकर ने रिटायरमेंट लेने की सलाह दी थी। इस खबर के बाद फैंस चौंक गए हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

संजय लीला भंसाली ने कही थी एक बड़ी बात

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए अमीषा पटेल ने कहा कि “2001 में जब ग़दर एक प्रेम कथा रिलीज़ हुई तो फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने उन्हें एक चिट्ठी लिखी थी और जब उनसे मिले थे तो कहा था कि अमीषा अब तुम्हें रिटायर हो जाना चाहिए। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि जब मैं संजय लीला भंसाली से इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा क्योंकि आप पहले ही दो फिल्मों में वह हासिल कर चुकी है जो ज्यादातर लोग अपने पूरे करियर में नहीं कर पाते हैं। जिंदगी में एक बार मुग़ल-ए-आज़म, एक मदद इंडिया, एक शोले और एक पाक़ीज़ा बनती है आपकी दूसरी फिल्म में यह था अब अगला क्या होगा।

संजय लीला भंसाली की बात हुई सही साबित

इस बारे में अमीषा पटेल का कहना है कि उस समय उन्हें यह बात समझ नहीं आई थी क्योंकि वह छोटी थी और फिल्मी दुनिया में वह नई भी थी लेकिन संजय लीला भंसाली ने उस दौरान जो भी कहा था वह सच साबित हुआ। क्योंकि गदर की कामयाबी देख लोगों के पसीने छूट गए थे और यही वजह है कि ग़दर एक प्रेम कथा मेरी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है से काफी आगे निकल गई।

आखिर क्यों पीट गई थी ‘ये है जलवा’

वहीं अमीषा पटेल इस इंटरव्यू में 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘ये है जलवा’ को लेकर भी बातचीत की। इस फिल्म में वह सलमान खान के अपोजिट नजर आई थी और यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म में उन्होंने अच्छा काम किया लेकिन सलमान खान की वजह से फिल्म फ्लॉप रही। एक्ट्रेस ने कहा ‘ये है जलवा’ डेविड धवन की बेस्ट फिल्मों में से एक थी। सलमान इसमें काफी हैंडसम भी नजर आ रहे थे और फिल्म का म्यूजिक भी काफी सही था। लेकिन सलमान खान के हिट एंड रन केस की वजह से नेगेटिव खबरें चल रही थी जिसका असर फिल्म पर पड़ा और फिल्म पिट गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories