शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजन49 की उम्र में भी हॉटनेस की सारी हदें पार करती हैं...

49 की उम्र में भी हॉटनेस की सारी हदें पार करती हैं Ameesha Patel, 5 हॉट लुक्स छुड़ा देंगे आपका भी पसीना

Date:

Related stories

Ameesha Patel: फिल्म गदर से हर किसी के दिलों में खास जगह बनाने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपनी मास्टरक्लास एक्टिंग के बाद हॉटनेस के लिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की उम्र पूरे 49 साल है लेकिन वह अपनी खूबसूरती से आज भी केवल 20 की दिखती हैं। यहीं आज हम आपके लिए एक्ट्रेस के टॉप 5 हॉट लुक्स लाए हैं जिसे देख आपका भी पसीना निकल जाएगा।

Ameesha Patel के 5 हॉट लुक्स

आपने अमीषा पटेल के ट्रेडिशनल और बॉसी लुक्स तो कई बार देखे होंगे चलिए अब उनके 5 हॉट लुक्स पर एक नजर डालते हैं।

हॉट पैंट्स विद व्हाइट शर्ट लुक

अमीषा पटेल अपने इस हॉट पैंट्स विद व्हाइट शर्ट लुक में बेहद अट्रेक्टिव और हसीन दिख रही हैं। अपने इस लुक के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट हॉट पैंट्स के साथ ओपन व्हाइट शर्ट, व्हाइट स्नीकर्स और ब्लैक स्टाइलिश ग्लासेज को स्टाइल किया है।

प्रिंटेड ब्रा विद शिमरी शॉर्ट्स लुक

एक्ट्रेस का यह प्रिंटेड ब्रा विद शिमरी शॉर्ट्स लुक भी काफी जानलेवा है। अमीषा पटेल ने अपने इस लुक को क्रिएट करने के लिए प्रिंटेड ब्रा के साथ मिनी शिमरी शॉर्ट्स पेयर किया। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को और भी जानलेवा बनाने के लिए गोल्ड की नेकचैन और ट्रेंडी ग्लासेज को कैरी किया।

ऑफ शोल्डर डेनिम ड्रेस लुक

अपने इस ऑफ शोल्डर डेनिम ड्रेस लुक में अमीषा पटेल काफी यंग और हॉट दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को स्टाइल करने के लिए ऑफ शोल्डर डेनिम ड्रेस के साथ शर्ट शेप इयरिंग्स, ट्रेंडी डायमंड ब्रेसलेट, मल्टीकलर स्नीकर्स और ड्युअल शेड के ग्लासेज वेयर किये।

ब्लैक लेदर ड्रेस लुक

अमीषा पटेल का यह बोल्ड लुक भी उनपर काफी अच्छा दिख रहा है। अपने इस लुक को हसीन बनाने के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक लेदर ड्रेस के साथ सॉफ्ट कर्ली हेयर्स और न्यूड मेकअप को चुना। एक्ट्रेस की तरह पार्टी की जान बनने के लिए आप भी इस लुक से आईडिया ले सकती हैं।

मिनी डेनिम स्कर्ट विद ट्यूब टॉप लुक

अमीषा अपने इस मिनी डेनिम स्कर्ट विद ट्यूब टॉप लुक में हॉट ही नहीं काफी हयादा क्यूट भी दिख रही हैं। अपने इस लुक के लिए एक्ट्रेस मिनी डेनिम स्कर्ट पर व्हाइट ट्यूब टॉप पहने दिख रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories