सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनखुलेआम इस अमेरिकन रैपर ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया लिपलॉक, Viral Video...

खुलेआम इस अमेरिकन रैपर ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया लिपलॉक, Viral Video ने मचा दिया तहलका

Date:

Related stories

Alanna Pandey Ivor McCray Wedding: दुल्हन लाने घोड़ी चढ़े इवोर मैकक्रे, अनन्या पांडे की बहन से करेंगे ब्याह

Alanna Pandey Ivor McCray Wedding: बॉलीवुड में फिलहाल अलाना पांडे की शादी चर्चा में है। इस बीच बारात निकल चुकी है और इवोर मैकक्रे घोड़ी पर चढ़ चुके हैं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो चर्चा में है।

पेस्टल स्टाइलिश लहंगे में बहन के मेहंदी फंक्शन में पहुंची Ananya Panday, आप भी लुक को करें रेक्रिएट

Ananya Panday: अलाना पांडे की मेहंदी फंक्शन के दौरान अनन्या पांडे को स्पॉट किया गया। पेस्टल लहंगे में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आईं। सोशल मीडिया पर यह लुक चर्चा में है।

Tyla Yaweh Viral Video: फिलहाल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की शादी खूब चर्चा में है। बीते दिन बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा दिखा और वे अलाना की मेहंदी फंक्शन को एन्जॉय करने पहुंचे थे। इस सेरेमनी में जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह है अमेरिकन रैपर। दरअसल इस मेहंदी फंक्शन में रैपर टायला यावेह अपनी गर्लफ्रेंड संग पहुंचे। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड को लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories