गुरूवार, मई 30, 2024
होमटेकAmitabh Bachchan को तोहफे में अभिषेक से मिला Apple Vision Pro, कीमत...

Amitabh Bachchan को तोहफे में अभिषेक से मिला Apple Vision Pro, कीमत और खासियत जानकर उड़ जाएगी हवाइयां

Date:

Related stories

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। वह अपने पोस्ट से लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और अक्सर प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक लोगों को दिखाते हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में अभिषेक बच्चन द्वारा दिए गए एक तोहफे की झलक लोगों को दिखाई है। जी हां, लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद इतना तो साफ जाहिर है कि अमिताभ बच्चन एप्पल के एक प्रोडक्ट के दीवाने हो गए हैं और वह इस खास गैजेट को पाकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। वह इस प्रोडक्ट की तारीफ करते हुए भी नजर आए। आइए जानते हैं पूरा माजरा।

एक्सपीरियंस को शेयर करते दिखे अमिताभ

कलरफुल ड्रेस में अमिताभ बच्चन एप्पल विजन प्रो को लगाकर पोज देते हुए नजर आए। इस दौरान अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “वॉव एप्पल विजन प्रो बिल्कुल परे इस बेबी को पहनने के बाद आपकी व्यूइंग कभी पहले जैसी नहीं रहेगी। अभिषेक ने मुझे इससे परिचित कराया है।” इस कैप्शन के साथ इतना तो साफ जाहिर है कि इस गैजेट को पाकर अमिताभ बच्चन काफी खुश हैं जो अभिषेक में उन्हें दिया है।

3D एक्सपीरियंस देने के लिए बेस्ट

इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट में गैजेट्स और अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। अगर इस गैजेट की बात करें तो Apple Vision Pro में AR और VR तकनीक माइंडफुलनेस और Encounter Dinasaurs जैसे ऐप्स दिए जाते हैं जो आपको 3D एक्सपीरियंस देने के लिए बेस्ट है।

आखिर क्या है फीचर्स

एप्पल विजन प्रो का फ्रंट ग्लास और एल्यूमीनियम से बना हुआ है। वहीं स्ट्रिप इलास्टिक फैब्रिक है। इस प्रोडक्ट में डुअल चिप प्रोसेसर है और 4K डिस्प्ले रेजोल्यूशन से आपको थिएटर वाली फीलिंग आएगी। इसे आंखों और हाथों के मूवमेंट के जरिए कंट्रोल किया जाता है।

क्या है इसकी कीमत

एप्पल विजन प्रो की कीमत की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत 2 लाख 92 हजार के आसपास है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories