रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरAnant Ambani-Radhika Merchant Pre wedding: Rihana ने वापस जानें से पहले किया...

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre wedding: Rihana ने वापस जानें से पहले किया कुछ ऐसा जिसे देख भावुक हुए फैंस, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre wedding: जल्द ही दुनिया से सबसे अमीर बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग अपने जीवन की एक नई और खूबसूरत शुरुआत करने जा रहे हैं। यहीं आपको बता दें इन दिनों दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन्स गुजरात के जामनगर में धूम धाम से किये जा रहे हैं और जिसमें सिर्फ भारत ही नहीं विदेशों के भी कई बड़े सितारों को बुलवाया गया है।

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre wedding में रिहाना

यहीं अगर बात की जाए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के शामिल होने की तो आपको बताते चलें कि, अभी तक जमनानगर में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जैसे शाहरुख़ खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को देखा जा चुका है। यहीं अब बता दें, कपल को शुभकामनाएं देने विदेशों के भी कई बड़े सितारे जैसे, मशहूर एक्ट्रेस, सिंगर और बिजनेसवूमेन रिहाना के साथ-साथ बिल गेट्स, सिंगर और मशहूर प्रोडूसर एडम ब्लैकस्टोन जैसे कई बड़े बिजनेसमैन और सेलिब्रिटीज को बुलवाया है।

रिहाना ने जीता फैंस का दिल

यहीं आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, अपनी दमदार आवाज़ से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली सिंगर, एक्ट्रेस और बिजनेसवूमेन रिहाना ने इंडिया से जाते वक्त एक ऐसी हरकत की जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है। दरअसल रिहाना को इंडियन पैपराजी संग खूबसूरती से तसीरें खिचवाते और इंडियन पुलिस को रिस्पेक्ट देते देख फैंस काफी खुश हो गए और उनकी इस वायरल होती वीडियो पर इमोशन कमेंट्स करते नज़र आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories