बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनAnimal First Look: Ranbir Kapoor के खूंखार लुक को देख यूजर्स ने...

Animal First Look: Ranbir Kapoor के खूंखार लुक को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा- ‘साउथ की सस्ती कॉपी’

Date:

Related stories

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Animal First Look: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्टर की हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुई थी। फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर काफी एक्साइटेड थे। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि यह फिल्म फैंस के बीच लगातार चर्चा में है और यह एक मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इस बीच नए साल पर रणबीर के फैंस को एक खास गिफ्ट मिली है। जी हां, नए साल के मौके पर आधी रात को ‘एनिमल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है अउ अब फिल्म की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एनिमल’ लुक में भयानक दिखे रणबीर कपूर

आधी रात को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘एनिमल’ का पहला लुक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में रणबीर का लुक काफी डेंजरस है। लुक किए बात करें तो एक्टर खून से लतपथ दिख रहे हैं। रणबीर कपूर एक हाथ से मुंह में रखी हुई सिगरेट को जला रहे हैं। ‘एनिमल’ के इस लुक को देख एक बार फिर साफ है कि रणबीर एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। इससे पहले एक्टर फिल्म ‘शमशेरा’ में भी एक्शन आ तड़का लगाए थे। फैंस इस पोस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन ट्रोलर्स लगातार चुटकी ले रहे हैं।

Also Read: BIKINI LOOK: सारा अली खान की इन बिकिनी फोटोज ने फैंस को बनाया दीवाना, बोल्डनेस देखकर मचल जाएगा मन

पोस्टर देख यूजर्स ले रहे हैं चुटकी

पोस्टर को देख एक यूजर ने कहा, ”साउथ की सस्ती कॉपी।” एक और यूजर ने कहा, ”रणबीर कपूर सुपरस्टार कब से हो गय।” एक और यूजर ने कहा, “शमशेरा 2 जैसा दिख रहा है नशेड़ी कपूर।” एक और यूजर ने कहा, “ये तो सच में वायलेंस मूवी है।” एक और यूजर ने कहा, “पुष्पा के छोटे भाई लग रहे हो।”

Also Read: RISHABH PANT की अस्पताल में हुई प्लास्टिक सर्जरी, जाने हेल्थ से जुड़ी सबसे बड़ी अपडेट

इस दिन रिलीज होने वाली है एनिमल

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा साउथ ब्यूटी क्वीन रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल को भी रणबीर के साथ ‘एनिमल’ में देखा जाएगा। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ एक मल्टी स्टारर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories