बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनAnimal: रणबीर के किरदार और फिल्म को लेकर ये क्या कह गए...

Animal: रणबीर के किरदार और फिल्म को लेकर ये क्या कह गए सिद्धांत कर्णिक! आलोचना पर दिया मुंहतोड़ जवाब

Date:

Related stories

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Animal: यह बात सच है कि रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रही है। फिल्म 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है लेकिन दूसरी तरफ फिल्म को लेकर विवाद भी लगातार जारी है।इस फिल्म में दिखाए गए हिंसा के खिलाफ कई लोग खड़े हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अल्फा मेल से लेकर टॉक्सिक बर्ताव को लेकर यूजर्स कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। इस सब के बीच रणबीर कपूर के को-स्टार ने हो रही आलोचना पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। हम बात कर रहे हैं फिल्म के सिद्धांत कार्णिक की जिन्होंने एनिमल में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आए। आइए जानते हैं आखिर एक्टर ने क्या कहा जो है चर्चा में।

आलोचना पर चुप्पी तोड़ी

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बाप और बेटे के बीच टॉक्सिक रिलेशनशिप को दिखाया गया है। वहीं अल्फा मेल और टॉक्सिक बर्ताव को लेकर यूजर्स कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। यह बात सच है की फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है लेकिन दूसरी तरफ विवादों का दौर भी जारी है। वहीं अब सिद्धांत जो फिल्म में रणबीर कपूर के जीजा और अनिल कपूर के दामाद के किरदार में नजर आए थे उन्होंने आलोचना पर चुप्पी तोड़ी है। सिद्धांत का कहना है कि पहले आप फिल्म देखें उसके बाद यह बताइए कि फिल्म कैसी है।

सिद्धांत कार्णिक ने कहीं ये बात

सिद्धांत का कहना है कि “हमने सिर्फ एक फिल्म बनाई है ना कि समाज में जागरूकता अभियान चलाने के लिए निकले हैं। समाज में मर्द कैसे होने चाहिए और कैसे नहीं। अल्फा मेल कैसा होगा यह समाज में रहने वाला हर व्यक्ति अपनी सोच से बताएगा। फिल्म इसलिए नहीं बनी है।” उन्होंने कहा कि “रणबीर कपूर का किरदार मुझे काफी एंटरटेनिंग लगा है लोगों को जैसा सोचना है वही सोचेंगे लेकिन फिल्म को चाहे पब्लिक पॉजिटिव रिस्पांस दे या फिर नेगेटिव यह फिल्म के लिए फायदेमंद ही है। लेकिन यह फिल्म समाज में टॉक्सिक बिहेवियर को नहीं बढ़ाएगी।”

फिल्म की अब तक हुई इतनी कमाई

गौरतलब है कि रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ हर दिन नए रेकॉर्ड्स तोड़ रही है और यह फिल्म वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म में अनिल कपूर, शक्ति कपूर, तृप्ति डिमरी, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल जैसे बड़े स्टार्स नज़र आ रहे हैं। वहीं फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह भी लगभग 400 करोड रुपए के आसपास पहुंच चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories