मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनकच्चा बादाम फेम Anjali Arora ने पिता को दी गिफ्ट में ये...

कच्चा बादाम फेम Anjali Arora ने पिता को दी गिफ्ट में ये लग्जरी चीज, झलकियां शेयर कर हुईं इमोशनल

Date:

Related stories

Anjali Arora: कच्चा बादाम फेम एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया सेंसेशन है और अपने फैंस को इंप्रेस करने के लिए आए दिन कुछ ना कुछ करती रहती हैं। हाल ही में श्रीलंका के एक इवेंट में ओ अंटावा गाने पर धूम मचा कर अंजलि सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई थी। लेकिन इस बार वह किसी और वजह से चर्चा में है। दरअसल एक्ट्रेस अपने पिता को लाखों रुपए का तोहफा देकर फैंस को भी इंप्रेस कर रही हैं। जी हां, अंजलि ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है कि वह अपनी कमाई से पिता को चमचमाती गाड़ी गिफ्ट की है। आइए जानते हैं आखिर क्यों है चर्चा में अंजलि अरोड़ा।

गिफ्ट पाकर खुश हुए अंजलि के पिता

मिली जानकारी के मुताबिक अंजलि अरोड़ा ने मारुति बलेनो अपने पिता को गिफ्ट में देती हुई दिखी हैं। अगर रिपोर्ट की मानें तो इस कार की कीमत बाजार में 6 लाख से लेकर 9 लाख तक है। इस बारे में फैंस को जानकारी देते हुए अंजलि अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा, “जब एक बेटी अपने पिता को गिफ्ट देती है।” वहीं इंस्टाग्राम पर उन्होंने कार को रिसीव करते हुए तस्वीरें भी शेयर की जिसमें उनके पिता काफी खुश नजर आ रहे हैं।

हर बार बॉडी को फ्लॉन्ट करती हैं अंजलि

तस्वीरों में अंजलि अरोड़ा के लुक की बात करें तो वह टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी हैं। अंजलि ने क्रॉप टॉप और टाइट्स के साथ लूट शर्ट को कैरी किया और उसमें उनका अंदाज काबिले तारीफ है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के शो लॉकअप से काफी सुर्खियों में आई थी। इसके बाद उन्हें एकदम जबरदस्त पहचान मिली और वह कई म्यूजिक वीडियो में भी अब नजर आ चुकी हैं। इंस्टाग्राम वीडियो की वजह से अंजलि हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं वही ग्लैम लुक से भी यह हसीना फैंस को मदहोश करना जानती है। किसी भी इवेंट में तड़का लगाने के लिए अंजलि अरोड़ा लाइमलाइट में आ जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories