रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनAnupam Kher ने इस अंदाज में Satish Kaushik को दी श्रद्धांजलि, क्लिप...

Anupam Kher ने इस अंदाज में Satish Kaushik को दी श्रद्धांजलि, क्लिप देख फैंस हुए इमोशनल

Date:

Related stories

इस साल लॉन्च होने वाली हैं Harley Davidson से लेकर KTM सहित कई कंपनियों की Electric Bikes, मिलेगी गजब की ड्राइविंग रेंज

अब तक देश मे कई इलेक्ट्रिक वाहन को पेश किया जा चुका है लेकिन हम आपको ऐसी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें इस साल लॉन्च किया जाना है।

Anupam Kher: बॉलीवुड के पॉपुलर कॉमेडी एक्टर सतीश कौशिक इस दुनिया में नहीं है और हमेशा के लिए अपने परिवार और दोस्तों को छोड़ कर चले गए। एक्टर का यूं चले जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। सबको हंसाने वाले सतीश कौशिक हर फैंस को रुला कर चले गए। ऐसे में उनके सबसे अच्छे दोस्त अनुपम खेर काफी परेशान और दुखी हैं। अनुपम के लिए सतीश का जाना एक बहुत बड़ी क्षति है। ऐसे में बीते दिन प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे। इस मौके पर अनुपम खेर भी नजर आए और उन्होंने आखिरी बार सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दी।

अनुपम ने किया फैंस को इमोशनल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर क्लिप शेयर कर इमोशनल कैप्शन लिखा है जिसे पढ़कर फैंस भावुक हो रहे हैं। क्लिप में सतीश कौशिक की फोटो के आगे अनुपम फूल चढ़ा रहे हैं और हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस क्लिप के साथ अनुपम ने लिखा, “जा!!! तुझे माफ़ किया! मुझे अकेला छोड़ कर जाने के लिए!! I लोगों की हंसी में आपको जरूर ढूंढूंगा! लेकिन हर दिन हमारी दोस्ती की कमी खलेगी !!अलविदा मेरे दोस्त! तेरा फ़ेवरिट गाना लगाया है बैकग्राउंडमें! तू भी क्या याद करेगा!!

ये भी पढ़ें: Birthday Special: एक्टिंग नहीं बल्कि इस प्रोफेशन को चुनना चाहती थी Rani Mukerji, इस वजह से ख्वाहिश रह गई अधूरी

अनुपम खेर और सतीश कौशिक की दोस्ती है पुरानी

बता दें कि अनुपम खेर और सतीश कौशिक की दोस्ती बहुत पुरानी है। दोनों लगभग चार दशक से एक-दूसरे के दोस्त हैं और एक जबरदस्त बॉन्ड शेयर करते थे। वहीं सतीश का जाना अनुपम के लिए सच में बड़ा नुक्सान है। एक्टर की मौत की खबर भी अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर बताई थी। सूत्रों की माने तो 9 मार्च की रात को हार्ट अटैक के बाद सतीश कौशिक का निधन हो गया था। मौत से 2 दिन पहले की होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories