शुक्रवार, मई 24, 2024
होममनोरंजनAnupama फेम Rituraj Singh का 59 साल की उम्र में हुआ निधन,...

Anupama फेम Rituraj Singh का 59 साल की उम्र में हुआ निधन, दोस्त ने बताई वजह

Date:

Related stories

Anupama: रुपाली गांगुली स्टारर शो में होगी नीना गुप्ता की एंट्री! जानिए क्या है नया ट्विस्ट

Anupama: अनुपमा रिलीज होने के बाद से लगातार चर्चा में है। इस शो को फैंस खूब पसंद करते हैं और टीआरपी लिस्ट में यह शो हमेशा टॉप पर रहा है। अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि इसमें किरण खेर या नीना गुप्ता की एंट्री हो सकती है। फिलहाल इस बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Rituraj Singh: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपना डंका बजाने वाले रितुराज सिंह (Rituraj Singh) आज यानी 20 फरवरी 2024 को हम सभी को इस दुनिया से छोड़कर जा चुके हैं। यहीं आपको बता दें रितुरात ने बॉलीवुड एक किंग उर्फ शाहरख खान के साथ डर, बाज़ीगर और वरुण धवन की ब्लॉकबस्टर फिल्म बदरीनाथ की दुल्हनियां के साथ साथ टीवी के जाने माने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है और लेटेस्ट हिट सीरियल अनुपमा (Anupama) से फैंस को खूब एंटरटेन किया है। लेकिन, आज उनके मौत की खबर एन हर किसी को हैरान कर के रख दिया है।

क्या है Rituraj Singh की मौत का कारण?

यहीं अगर बात की जाए एक्टर के इस अचानक मौत की तो आपको बता दें, कई मीडिया रिपोर्ट्स और रितुराज सिंह के करीबी दोस्त एक मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है। एक्टर के दोस्त अमिक बहल ने एक स्टेटमेंट एक दौरान बताया कि “कुछ दिनों पहले उन्हें पैंक्रियाज की दिक्कत हो गई थी जिससे उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ा लेकिन, घर आने एक बाद अचानक आए हार्ट अटैक एक कारण वह हम सभी को छोड़ कर चले गए हैं।

फैंस ने दी श्रद्धांजलि

रितुराज सिंह की इस अचानक मौत की खबर ने हर किसी को झिंझोड़ कर रख दिया है। यहीं आपको बताते चलें कि, जैसे ही एक्टर के मौत की खबर को सोशल मीडिया पर रिवील की गई तो उसे सुनते ही उनके चाहने वालों को काफी दुख हुआ और जिससे वह सभी रितुराज को श्रद्धांजलि देते और उनको मुक्ति मिलने की दुआएं करते नज़र। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि, आज कल हार्ट अटैक से मृत्यु होना काफी आम हो गया है यहीं एक्टर की मृत्यु की खबर ने किसी को हैरानी नहीं बल्कि सोच में डाल दिया है कि आखिर।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories