शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनAnushka Sen के इस चिकनकारी लुक के आगे मौनी रॉय और पलक...

Anushka Sen के इस चिकनकारी लुक के आगे मौनी रॉय और पलक तिवारी फेल, सिंपलीसिटी के सब हुए दीवाने

Date:

Related stories

Anushka Sen: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का सेन सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। वह अपने जबरदस्त लुक से लोगों को हैरान कर देती है और ऐसे में उनकी लेटेस्ट तस्वीर काफी चर्चा में है जिसमें वह चिकनकारी कुर्ते को स्टाइल करती हुई नजर आई। यह लुक काफी खास है क्योंकि वह इसमें क्यूट नजर आ रही है। गर्मियों के सीजन में चिकनकारी कुर्ते को आए दिन एक्ट्रेस फ्लॉन्ट करती है और इस लिस्ट में मौनी रॉय से लेकर पलक तिवारी तक का नाम शामिल है। यह सच है कि सभी हसीनाओं के आगे Anushka Sen का लुक हटके है।

अनुष्का सेन

अनुष्का सेन के इस लुक की बात करें तो उन्होंने पिक शॉर्ट चिकनकारी कुर्ते को ब्लैक जेगिंग्स के साथ कैरी करती हुई नजर आई कानों में सिल्वर झुमके और हाथों में ब्लैक धागे से वह अपने लुक को कंप्लीट कर रही है। नेचुरल मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल में एक से बढ़कर एक क्यूट पोज देती हुई नजर आई।

मौनी रॉय

अगर मौनी रॉय के चिकनकारी एंब्रायडरी लुक की बात करें तो वह येलो चिकनकारी कुर्ते को व्हाइट प्लाजो के साथ पेयर कर रही है। येलो चिकनकारी कुर्ते पर व्हाइट एंब्रॉयडरी वर्क उसे खास टच देने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। आप इस तरह के कुर्ते को गर्मी में स्टाइल कर सकती हैं और मौनी रॉय का फैशन बेस्ट है।

पलक तिवारी

अगर पलक तिवारी के चिकनकारी कुर्ते की बात करें तो वह हर बार इसे अलग से ढंग से फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती है। इस लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट थ्रेड एंब्रायडरी डिजाइन चिकनकारी कुर्ते को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी।

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी व्हाइट कुर्ते और पजामे को स्टाइल कर फैशन दीवा नजर आ रही है और देखने वाले के होश उड़ गए। वह अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट से लोगों को हैरान कर देती हैं।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर का भी यह चिकनकारी कुर्ता स्टाइल गर्मियों के लिए परफेक्ट है और आप अनुष्का सेन की तरह इसे कॉन्फिडेंट से कैरी कर सकती है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह स्टाइल भी बेस्ट है।

कृति सेनन

कृति सेनन ब्लैक चिकनकारी कुर्ता प्लाजो लुक भी गर्मियों के लिए बेस्ट ऑप्शन है और आप इसे कॉन्फिडेंट से फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories