रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनAnushka Sharma के इन 5 Bikini Look ने मचाया है गदर, सोशल...

Anushka Sharma के इन 5 Bikini Look ने मचाया है गदर, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ बोल्ड अंदाज

Date:

Related stories

Anushka Sharma 5 Bikini Look: अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की वह अभिनेत्री है जो फिलहाल सिनेमा में कम दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई यादगार फिल्में दी हैं। ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली अनुष्का कल और स्टाइलिश अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में होती हैं। एक्ट्रेस विराट। कोहली संग शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने पति के साथ नजर आती हैं। आज हम आपको अनुष्का शर्मा की कुछ बिकिनी तस्वीरें दिखा रहे हैं जो फैंस के बीच चर्चा में रही है। आइये देखते हैं अनुष्का की टॉप बिकिनी फोटोज।

ब्लैक मोनोकिनी में नजर आईं स्टाइलिश

अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आई थी। तस्वीर में एक्ट्रेस राउंड हेट से इस लुक को कम्पलीट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “जब सूरज मुझे शरमा देता है।”

ऑरेंज मोनोकिनी में रेत में आग रही हैं अनुष्का

इस लुक में एक्ट्रेस फिर ऑरेंज मोनोकिनी में तहलका मचा रही हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर हेट से इस लुक को कम्पलीट किया गया है। अनुष्का रेत पर खुद से सेल्फी ले रही हैं और इसे उन्होंने कैप्शन में बताया है।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

समुद्र के किनारे बिकिनी में नजर आईं अनुष्का

अनुष्का शर्मा कलरफुल बिकिनी में समुद्र किनारे नजर आ रही हैं। इस दौरान वह आंखों को झुकाई हुई है और इस लुक को एक शर्ट को स्टाइल कर कम्पलीट किया है। अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “सी यू सून।”

ब्लैक फ्लोरल बिकिनी में टशन दिखा रही हैं अनुष्का

अनुष्का शर्मा इस फोटो में ब्लैक फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को येलो कार्डिगन से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस इस दौरान कॉन्फिडेंस में पोज दे रही हैं जिसकी फैंस खूब तारीफ़ कर रहे हैं।

बिकिनी में पानी में आग लगा रही हैं अनुष्का

अनुष्का शर्मा इस फोटो में पानी में बिकिनी पहनकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में वह काफी खुश हैं और जबरदस्त पोज दे रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “वाटर बेबी।”

Also Read- Chanakya Niti: ऐसी महिलाएं पति और परिवार के लिए होती हैं भाग्यशाली, क्या आप में हैं ये गुण?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories