शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनक्या दूसरी बार प्रेगनेंट हैं Anushka Sharma? Virat Kohli के साथ जल्द...

क्या दूसरी बार प्रेगनेंट हैं Anushka Sharma? Virat Kohli के साथ जल्द कर सकती हैं बड़ा ऐलान!

Date:

Related stories

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के पॉवर कपल कहे जाते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों की शादी को करीब 6 साल होने जा रहे हैं। मगर दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान अब भी पहले की तरह ही है। कई मौक़ों पर दोनों एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इज़हार भी करते नज़र आए हैं। वहीं अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दोनों के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। 

क्या दूसरी बार प्रेगनेंट हैं Anushka Sharma? 

ताज़ा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ Anushka Sharma अपने और Virat Kohli के दूसरे बच्चे के साथ प्रेगनेन्ट हैं। खबरों के अनुसार अनुष्का और विराट इस खबर को जल्द ही सबके साथ शेयर करने की योजना बना रहे हैं। इसके लिए वह पिछली बार की तरह कुछ खास करने की सोच रहे हैं। आपको बता दें कि साल 2021 में अनुष्का और विराट के घर एक लड़की का जन्म हुआ था जिसका नाम दोनों ने वामिका रखा है। 

हालांकि ये खबरें सच हैं या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। मगर ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही कपल की तरफ से इस खबर की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। वहीं अभिनेत्री कोई समय से किसी भी इवेंट में शामिल नहीं हुई हैं और न ही वह विराट के मैचों में दिखाई देती हैं। इसको लेकर भी कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री जानकर खुद को लोगों की नज़रों से दूर रख रही हैं। 

काम में व्यस्त हैं Anushka Sharma और Virat Kohli 

Anushka Sharma के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ‘Chakda Xpress’ में नज़र आएंगी। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है जिसे प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित किया गया है। यह फ़िल्म कब रिलीज़ होगी इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। दूसरी ओर Virat Kohli 5 सितंबर से शुरु होने वाले विश्व कप 2023 में दिखाई देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें