शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनअकाय के जन्म के बाद Anushka Sharma ने दिखाई अपनी पहली झलक,...

अकाय के जन्म के बाद Anushka Sharma ने दिखाई अपनी पहली झलक, झुकी नजर और मिलियन डॉलर स्माइल पर फैंस फिदा

Date:

Related stories

Anushka Sharma: बेटी वामिका के जन्म बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी थी। 15 फ़रवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को जन्म दिया। वहीं डिलीवरी के बाद अनुष्का की झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब लोगों का इंतजार खत्म हुआ। अनुष्का ने अपनी पहली झलक सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई है जिसे देखने के बाद लोग खुशी से उछल पड़े हैं। उनका यह अलग अंदाज वाकई काफी खास है। सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा ट्रेंड कर रही है। आइए देखते हैं तस्वीर।

आखिर क्या है खास इस तस्वीर में

तस्वीर में अनुष्का शर्मा व्हाइट लूज शर्ट को ब्लू डेनिम के साथ कैरी करती हुई नजर आई। इस दौरान वह शीशे के पास बैठकर पोज दे रही हैं और उनकी आंखें झुकी हुई है। चेहरे पर मिलियन डॉलर स्माइल है और कैप्शन में खुशी। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में कहा, “सुबह का सूरज और मेरे वनप्लस ओपन पर कुछ पढ़ने का समय दिन की शुरुआत करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है।” ऐसे तो यह ब्रांड एंड्रोस की तस्वीर है।

यूजर्स कर रहे हैं खास कमेंट

अनुष्का की तस्वीर को देख फैंस जमकर तैयार लुटा रहे हैं।एक यूजर ने लिखा, “आपको आरसीबी मैच के दौरान स्टेडियम में मिस करते हैं। तो एक ने कहा भाभी भैया को बोलना केकेआर वालों से पंगे करें एंटरटेनमेंट की कमी हो रही है। एक ने कहा अकाय की मम्मी तो दूसरे ने कहा राजा की रानी।

अनुष्का शर्मा की खूबसूरती ने फैंस को बनाया दीवाना

अनुष्का शर्मा का अकाय के जन्म के बाद की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और लोग इसे जमकर प्यार दे रहे हैं। इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा की खूबसूरती और झुकी हुई निगाहे लोगों के दिलों पर कब्जा जमाने में कामयाब हुई है।

भारत लौट सकती है अनुष्का

बीते दिन यह खबर आई थी कि जून में अनुष्का भारत लौटेंगी। कुछ रिपोर्टर्स में दावा किया जा रहा है कि वामिका की पढ़ाई को लेकर अनुष्का भारत आ सकती हैं। फिल्हाल वह हुआ अपने बेटे अकाय और बेटी वामिका के साथ लंदन में है जहां उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories