बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनउत्तराखंड की वादियों में विराट और वामिका संग पहाड़ों पर घूमने निकलीं...

उत्तराखंड की वादियों में विराट और वामिका संग पहाड़ों पर घूमने निकलीं Anushka Sharma, फैंस बोले – ‘जंगल में शेर आया’

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस काम से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में होती हैं। अनुष्का आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं और फैंस को यह साबित करती हैं कि वह कितनी खुश हैं। एक्ट्रेस हर मोमेंट को खूब एन्जॉय करती हैं। इस बीच उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह नेचर ब्यूटी से फैंस को वाकिफ करवा रही हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें चर्चा में है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

अनुष्का की तस्वीरों में क्या है खास

अनुष्का की इन तस्वीरों को देख यह साफ जाहिर है कि एक्ट्रेस अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका संग पहाड़ों पर घूमने निकली है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “पहाड़ों में पहाड़ है और ऊपर कोई नहीं है।” तस्वीरों को गौर से देखेंगे तो यह दिखेगा कि एक फोटो में विराट वामिका को गोद में लेकर आगे बढ़ रहे हैं और अनुष्का पीछे-पीछे हैं। वहीं, एक फोटो में विराट वामिका नदी के किनारे पानी टच करवा रहे हैं। एक फोटो में एक्ट्रेस पहाड़ों पर चढ़ी हुई नजर आ रही हैं।

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

फोटोज पर यूजर्स लुटा रहे हैं प्यार

फोटोज को देख एक यूजर ने कहा, “जंगल में शेर आया।” एक और यूजर ने कहा, “उत्तराखंड में आपका स्वागत है।” एक और यूजर ने कहा, “आपलोग बहुत ही अच्छे हैं।” एक और यूजर ने कहा, “आपदोनों बहुत क्यूट हो, आपकी जोड़ी सलामत रहे।”

धार्मिक यात्रा पर है विराट और अनुष्का

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी संग धार्मिक यात्रा पर है। दोनों की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उत्तराखंड की वादियों में अपने फेवरेट कपल को देख फैंस काफी खुश हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories