Home मनोरंजन हादसे का शिकार हो गए AR Rahman के बेटे AR Ameen, आखिर...

हादसे का शिकार हो गए AR Rahman के बेटे AR Ameen, आखिर क्यों सिंगर ने निकाली भड़ास

0

AR Rahman Son AR Ameen: पॉपुलर सिंगर एआर रहमान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है और इन्होने इंडस्ट्री को कई हिट म्यूजिक दिए हैं। इस बीच रहमान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जो उनके लिए किसी झटके से कम नहीं है। दरअसल एक सॉन्ग की शूटिंग के दौरान एआर रहमान के बेटे एआर अमीन हादसे का शिकार हो गए। वैसे तो अमीन ठीक हैं लेकिन बेटे पर आई इस बला ने सिंगर को परेशान कर दिया और उन्होंने सेट की सेफ्टी पर सवाल उठाते हुए भड़ास निकाली है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

सेट की सेफ्टी पर एआर रहमान ने उठाए सवाल

इस बारे में एआर रहमान ने लिखा, “कुछ ही दिन पहले मेरे बेटे एआर अमीन और उसकी स्टाइलिंग टीम एक बड़ी दुर्घटना से बच गई। ईश्वर की चमत्कार की वजह से इस घटना में कोई घायल नही हुआ। मुंबई में जैसे जैसे हम अपना बिजनेस आगे बढ़ाते है तो हमें सेट पर सुरक्षा और जागरुक रहने की भी सख्त जरूरत है। इस घटना से हम काफी डरे हुए हैं और इस मामले में बीमा कंपनी के साथ-साथ प्रोडक्शन कंपनी गुडफेलस स्टूडियोज द्वारा घटना की जांच के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं।”

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

अभी भी सदमे में हैं एआर अमीन

अपने साथ हुए हादसे को लेकर एआर अमीन ने तस्वीरें शेयर कर लिखा, “मैं सर्वशक्तिमान, अपने माता-पिता, परिवार, शुभचिंतकों और अपने आध्यात्मिक गुरु का आभारी हूं कि मैं आज सुरक्षित और जीवित हूं। अभी तीन रात पहले, मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मुझे भरोसा था कि टीम ने इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ध्यान रखा है, जबकि मैं कैमरे के सामने प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा था। जब मैं मौके के ठीक बीच में था तो क्रेन से लटके हुए पूरे ट्रस और झूमर गिर गए। अगर यह कुछ इंच इधर-उधर होता, कुछ सेकंड पहले या बाद में, तो पूरा रिग हमारे सिर पर गिर जाता। मेरी टीम और मैं सदमे में हैं और आघात से उबरने में असमर्थ हैं।”

 

 

Exit mobile version