शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनBirthday Special: Arijit Singh की दर्द भरी जिंदगी में 'कोयल' ने भरी...

Birthday Special: Arijit Singh की दर्द भरी जिंदगी में ‘कोयल’ ने भरी थी मिठास, कुछ इस तरह सिंगर ने किया था प्रपोज

Date:

Related stories

Birthday Special: क्या हॉलीवुड फिल्म को ठुकराकर Deepika Chikhalia ने की थी गलती, रामायण के बाद नहीं मिला बड़ा प्रोजेक्ट

Deepika Chikhalia Birthday Special: रामायण शो को काफी समय बीत चुके हैं लेकिन दीपिका चिखलिया आज भी माता सीता के रूप में उनका किरदार लोगों के लिए यादगार है। दीपिका की छवि मां सीता के रूप में काफी पसंद की जाती है और आज भी लोग उन्हें काफी हद तक चाहते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर चर्चा में होती हैं।

Birthday Special: हिट फिल्मों से राज करने वाली Samantha Ruth Prabhu लव लाइफ में है फ्लॉप! शादी और प्यार में खाई हैं धोखे

Samantha Ruth Prabhu Birthday Special: एक तरफ जहां सिद्धार्थ श्रुति हासन संग ब्रेकअप को झेल रहे थे वहीं जब उन्होंने सामंथा को देखा तो उसमें अपना प्यार पाया। दोनों एक-दूसरे के करीब आए और पता ही नहीं चला कब प्यार में बदल गया। यह प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला था और सामंथा और सिद्धार्थ अलग हो गए थे। बाद में सामंथा की मुलाकात नागा से हुई थी और कुछ समय बाद उनकी शादी हो गयी। इस शादी को भी किसी की नजर लग गयी और यह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला।

आवाज से जादू चलाने वाले Arijit Singh जानिए कितना भरते हैं टैक्स, एक गाने से करते हैं मोटी कमाई

सिंगर अरिजीत सिंह अपने सुर की वजह से भारत के साथ - साथ विदेशों में जगह बनाई है। ऐसे में उनकी सादगी के बाद लोग उनकी कमाई के बारे में जानना चाहते हैं।

Arijit Singh Birthday Special: सुरों के बादशाह अरिजीत सिंह अपने रोमांटिक गानों से फैंस को खूब इम्प्रेस करते हैं। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले अरिजीत सिंह आज यानी 25 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आज उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोविंग है और लोग उनके लिए कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखते हैं। यह सच है कि सिंगर ने यहां तक पहुंचने के लिए कई पापड़ बेले हैं और उनकी निजी जिंदगी भी काफी मुश्किलों से भरी रही है। सिंगर जहां सिंगिंग की दुनिया में राज कर रहे हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब वह निजी जिंदगी में दुख को झेल चुके हैं। शादी टूटने से लेकर उनकी लव स्टोरी तक अरिजीत की जिंदगी में वह अनसुने किस्से हैं जो शायद आपको नहीं पता होगा। आइए जानते हैं जन्मदिन पर कुछ अनसुनी कहानियां।

शादी टूटने का दर्द झेल चुके हैं अरिजीत

अरिजीत सिंह एक करियर की शुरुआत ‘गुरुकुल’ से हुई थी। इस शो में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और कुछ समय में शो से बाहर हो गए थे। रिपोर्ट्स की माने तो इसी शो के दौरान उनकी मुलाक़ात रूपरेखा बनर्जी से हुई थी जिसके साथ उन्होंने भविष्य को देखा। उन्होंने रूपरेखा के साथ साथ रहने का सपना देखा और दोनों की साल 2013 में शादी हुई। यह शादी ज्यादा दिन तक तक नहीं चल सकी और वे उसी साल इस रिश्ते को खत्म कर दिए। कहा जाता है कि इस शादी के टूटने के बाद अरिजीत भी काफी टूट चुके थे।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: कभी पैंफलेट बांटकर गुजारा करते थे Varun Dhawan, ये अनसुने किस्से नहीं जानते होंगे आप

बचपन के दोस्त को बनाया हमसफर

अरिजीत सिंह पहली शादी टूटने के बाद काफी समय तक सदमे में थे लेकिन बाद में उन्होंने खुद को संभाला और एक बार फिर जिंदगी जीने का फैसला किया। इस बार उन्होंने बचपन की दोस्त कोयल रॉय से शादी कर उन्हें अपना हमसफर बनाया। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। सिंगर ने ‘तुम ही हो’ गाने के साथ कोयल को प्रपोज किया और वह ‘हां’ किए बिना नहीं रह सकी। कहा जाता है कि अरिजीत से शादी से पहले कोयल भी शादीशुदा थी और उनकी एक बेटी भी थी। आज कपल दो बेटे और एक बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories