शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनBirthday Special: कभी पैंफलेट बांटकर गुजारा करते थे Varun Dhawan, ये अनसुने...

Birthday Special: कभी पैंफलेट बांटकर गुजारा करते थे Varun Dhawan, ये अनसुने किस्से नहीं जानते होंगे आप

Date:

Related stories

Varun Dhawan Birthday Special: आज अगर बॉलीवुड के डिमांडिंग स्टार्स की बात करें तो लिस्ट में एक नाम है वरुण धवन। वरुण आज यानी 24 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक फिम डायरेक्टर का बेटा होने के बावजूद वरुण ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। शुरुआत से ही वरुण पेरेंट्स के नाम का इस्तेमाल करना नहीं चाहते थे। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि कॉलेज के दिनों में एक्सट्रा खर्चे के लिए एक्टर वह काम करते थे जिसके बारे में लोगों ने सोचा भी नहीं होगा। जन्मदिन के अवसर पर आइए जानते हैं वरुण की अनसुनी कहानी।

कभी नाइटक्लबों में लीफलेट बांटते थे वरुण

कहा जाता है कि वरुण धवन जिस समय कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे उस समय एक्सट्रा खर्चे के लिए पैंफलेट बांटते थे। इस छोटे-मोटे काम से एक्टर अपनी कमाई करते थे और अपना गुजारा करते थे। रिपोर्ट्स की माने तो वह पार्टटाइम में रेस्टॉरेंट में भी काम कर चुके हैं। एक्टर शुरुआत से ही काफी मेहनती थे। स्टार किड होने के बावजूद वरुण ने कभी भी इसका गलत इस्तेमाल नहीं किया।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

यह ख्वाहिश रह गयी अधूरी

रिपोर्ट्स की माने तो वरुण धवन को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी। स्टारकिड होने के बावजूद उन्हें रेसलिंग में करियर बनाना था। हालांकि बाद में उन्होंने ‘स्टूडेंस ऑफ़ दि ईयर’ के ऑफर को स्वीकार कर आज बॉलीवुड में राज कर रहे हैं।

अपने बदौलत इंडस्ट्री में बनाई जगह

मिली जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर डेविड धवन ने अपने प्रोडक्शन हॉल के तहत वरुण को लॉन्च करने के लिए मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह अपनी खुद की पहचान बनाए। ऐसे में वरुण ने काम की तलाश की और उन्हें करण जौहर का ऑफर मिला था।

स्कूल से ही नताशा के प्यार में पागल थे वरुण

कहा जाता है कि वरुण धवन स्कूल टाइम से ही नताशा दलाल को प्यार करते थे। वही बाद में सक्सेसफुल एक्टर बनने के बाअद भी उन्होंने उनका हाथ नहीं छोड़ा और आज दोनों शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं।

जब श्रद्धा कपूर ने किया वरुण को लेकर खुलासा

श्रद्धा कपूर और वरुण धवन बचपन से ही दोस्त हैं। एक्ट्रेस ने एक बार खुलासा किया था कि एक समय पर वह वरुण के लिए दोस्ती से ज्यादा फील करने लगी थी और उन्हें अपना क्रश बताया था।

गोविंदा के बड़े फैन हैं वरुण

वरुण धवन बचपन से गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वह गोविंदा को बचपन से ही फॉलो करते हैं और उनसे ही कॉमिक सीखकर बड़े हुए हैं। रिपोर्ट की माने तो उन्होंने अपने डांस के लिए भी गोविंदा को प्रेरणा माना है और वह गोविंदा के डांस के बहुत बड़े फैन हैं।

हर किरदार में फिट हैं वरुण

आज वरुण धवन को शरारती एक्टर्स में शुमार किया जाता है।कहा जाता है कि वह बचपन से ही काफी शरारती थे और यह बात उनके चेहरे पर साफ झलकने लगती है। आज भी वह काफी मस्ती मूड में होते हैं और अक्सर अपने कॉमिक किरदार की वजह से पॉपुलर हुए हैं। इस सब के बीच उन्होंने ‘बदलापुर’ से यह साबित कर दिया है कि वह सीरियस किरदार को बखूबी निभा सकते हैं। वह हर किरदार से जान डाल देते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories