बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनआवाज से जादू चलाने वाले Arijit Singh जानिए कितना भरते हैं टैक्स,...

आवाज से जादू चलाने वाले Arijit Singh जानिए कितना भरते हैं टैक्स, एक गाने से करते हैं मोटी कमाई

Date:

Related stories

Birthday Special: Arijit Singh की दर्द भरी जिंदगी में ‘कोयल’ ने भरी थी मिठास, कुछ इस तरह सिंगर ने किया था प्रपोज

Arijit Singh Birthday Special: अरिजीत सिंह अपनी आवाज से फैंस के दिलों पर जादू चलाना खूब जानते हैं। रोमांटिक गानों से लोगों को फैन बनाने वाले अरिजीत की लव स्टोरी भी काफी फ़िल्मी है। पहली शादी टूटने से लेकर बचपन की दोस्त को हमसफर बनाने तक सिंगर की जिंदगी में कई अनसुने किस्से हैं।

Viral IPL Video: Arijit Singh ने छुए MS Dhoni के पैर, बॉलीवुड में भी माही का जलवा

आईपीएल 2023 के की शुरुआत हो चुकी है, आईपीएल 2023 की शुरुआत ग्रांड ओपनिंग के साथ हुई. ओपनिंग सेरेमनी समाप्त होने के बाद बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने कुछ ऐसा किया जिससे देखकर फैंस आश्रर्यचकित रह गए.

Arijit Singh: सिंगर अरिजीत सिंह आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। उनके द्वारा गाए हुए गाने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके गानों को लोग खूब पसंद करते हैं। सिंगर अरिजीत सिंह के आवाज में ऐसा जादू है की वह किसी को भी उनका दीवाना बना देता है। आज ऐसे मशहूर सिंगर का जन्मदिन है वो आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। भारत ही नहीं बल्कि विदेशों तक फेमस होने के बावजूद भी अरिजीत सिंह बहुत ही सिंपल ढंग से रहते हैं। बताया जाता है कि उन्होंने इस ऊंचाई को पाने के लिए काफी संघर्ष किया है। आज के समय में उनकी संपत्ति भी किसी बड़े सुपर स्टार से कम नहीं है। ऐसे में आइए जानते हैं कि सिंगर अरिजीत सिंह की एक गाने की कमाई कितनी है इसके साथ ही उनकी कुल संपत्ति कितनी है।

ये है कुल संपत्ति

अगर अरिजीत सिंह के गाने की बात करें तो सबसे ज्यादा वायरल होते हैं। इसकी वजह से उनकी कमाई भी अच्छी खासी हो जाती है। मशहूर सिंगर को किंग ऑफ प्लेबैक सिंगिंग की भी उपाधि मिली हुई है। बेहद सादगी में रहने वाले इस सिंगर की संपत्ति भी अच्छी खासी है। बताया जाता है कि सिंगर अरिजीत सिंह एक घंटे के शो का लगभग डेढ़ करोड़ रुपए चार्ज लेते हैं। वहीं फिल्मों में गाने के लिए भी वह अच्छा खासा पैसा लेते हैं। एक फिल्मी गाने को गाने के लिए अरिजीत सिंह 10 लाख रुपए तक का चार्ज लेते हैं। वहीं अगर नेटवर्थ की तरफ गौर किया जाए तो उनका नेटवर्थ 7 मिलियन डॉलर के करीब है। इसके साथ – साथ उनके पास कई लैग्जरी गाड़ियां भी है।

ये भी पढ़ें: Health Tips: जानलेवा साबित हो सकता है अत्याधिक मात्रा में नींबू पानी का सेवन, नुकसान जानकार रह जाएंगे दंग!

ये है मंथली इनकम

आज के समय में सिंगर अरिजीत सिंह ने अपने कई बिजनेस की भी शुरुआत की है। ऐसे में बताया जाता है कि उनके महीने की कमाई 50 लाख से भी ज्यादा है। वहीं अरिजीत सिंह के बारे में बताया जाता है कि वह सबसे ज्यादा हाईएस्ट टैक्सपेयर वाले सिंगरों में भी शामिल है। आज के समय में वो नवी मुंबई में अपने परिवार के लोगों के साथ में रहते हैं। जिस घर में वो रहते हैं उस घर की कीमत लगभग 8 करोड़ रुपए के लगभग है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: कभी पैंफलेट बांटकर गुजारा करते थे Varun Dhawan, ये अनसुने किस्से नहीं जानते होंगे आप

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories