Home मनोरंजन Article 370: पीएम मोदी ने फिल्म की तारीफों के बांधे पुल, यामी...

Article 370: पीएम मोदी ने फिल्म की तारीफों के बांधे पुल, यामी ने किया रिएक्ट, बोलीं-गर्व की बात..

0
Article 370
Article 370

Article 370: बॉलीवुड ​अभिनेत्री यामी गौतम स्टारर अपनी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर चर्चाओं में थीं। वहीं, आज 23 फरवरी को फिल्म सिनेमाघरों में​ रिलीज हो चुकी है। बताया जा रहा है कि, ‘आर्टिकल 370’ एक पॉलिटिकल ड्रामा है। जिसमें इस फिल्म की कहानी कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाने के दौरान सरकार को कितना संघर्ष करना पड़ा था उसी पर आधारित है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक खुफिया एजेंट का रोल अदा किया है।

Article 370 फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी

इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं, आज य​ह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। जहां फैंस इस फिल्म को जबरदस्त रिव्यू दे रहें हैं। उधर, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ‘आर्टिकल 370’ पर अपना रिएक्शन​ दिया है।

PM Modi ने रैली के दौरान कहा?

जम्मू के मौलाना आजाद स्टेडियम में एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 के बारें में बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैने सुना है कि आर्टिकल 370 इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है, जम्मू के लोगों की जय जय कार पूरे देश में सुनाई देने वाली है।

मुझे पता नहीं है फिल्म कैसी है लेकिन मैने कल ही टीवी पर सुना है कि ऐसी कोई 370 पर फिल्म आ रही है। अच्छा है लोगों को सही जानकारी मिलने में काम आएगी। बता दें कि, यह बयान फिल्म की रिलीज से पहले आया था।

पीएम मोदी का बयान Share किया

वहीं,अभिनेत्री या​मी गौतम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी का बयान शेयर किया है। यामी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आर्टिकल 370 फिल्म के बारे में पीएम मोदी के शब्दों के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

यामी ने कैप्शन ​भी लिखा है

इसके साथ ही यामी ने कैप्शन ​भी लिखा है कि ‘प्रधानमंत्री मोदी को हमारी फिल्म के बारे में बात करते देखना गर्व की बात थी। मैं और मेरी ​टीम वास्तव में उम्मीद करते हैं कि, हम इस अविश्वसनीय कहानी को स्क्रीन पर लाने में आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे’।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version