गुरूवार, मई 23, 2024
होममनोरंजनArticle 370 Review: मिस्ट्री और एडवेंचर से यामी गौतम ने जीता दिल!...

Article 370 Review: मिस्ट्री और एडवेंचर से यामी गौतम ने जीता दिल! फिल्म देख दर्शको के रोंगटे खड़े

Date:

Related stories

Article 370 Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की मिस्ट्री और एडवेंचर से भरपूर फिल्म ‘आर्टिकल 370’ आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। 23 फरवरी के दिन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्योंकि इसी दिन यह फिल्म रिलीज होने वाली थी। ऐसे में फैंस को तोहफा मिल गया है। कहने में दो राय नहीं है कि यामी गौतम इस फिल्म में छा गई है और फैंस को उनकी एक्टिंग खूब पसंद आ रही है।

फिल्म को लेकर पहले से ही बज बरकरार था और कहा जा रहा था कि इसे फैंस का प्यार मिलेगा। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर सोशल मीडिया पर किस तरह फैंस कर रहे हैं रिएक्ट और कितनी हो सकती है ओपनिंग डे पर कमाई।

Article 370 के स्टार कास्ट हैं बेहतरीन

आदित्य जम्बाले के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को आदित्य धर ने प्रोड्यूस किया है और उनका साथ दिया ज्योति देशपांडे और लोकेश धर ने। फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर यामी गौतम, अरुण गोविल प्रियमणि, किरन करमरकर और राज अर्जुन नजर आ रहे हैं।

Article 370 Review को लेकर फैंस

फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने गए फैंस Article 370 Review को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात कहते हुए दिख रहे हैं। जहां ज्यादातर लोगों का यह फिल्म काफी पसंद आई है। फिल्म में लॉजिक और एंटरटेनमेंट के साथ ही मिस्ट्री और एडवेंचर को खूब दिखाया गया है जो लोगों की पसंद बन गई है। यामी गौतम फिल्म में जिस तरह इंटेंस लुक देती है वह उनकी खूबसूरती और एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनाने के लिए काफी है। फिल्म में एक्टिंग और कुछ दृश्य देख लोगों की निगाहें अटक गई और फिल्म लोगों के दिल को छू रही है।

आखिर क्या है आर्टिकल 370

भारतीय संविधान के आर्टिकल 370 ने जम्मू और कश्मीर राज्य को विशेष स्वायत्त दर्जा प्रदान किया। इससे जम्मू-कश्मीर को अपना संविधान, अलग झंडा और अन्य भारतीय राज्यों की तुलना में अधिक स्वायत्तता प्रदान की। वहीं 5 अगस्त, 2019 को भारत सरकार ने राष्ट्रपति के आदेश के माध्यम से अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया, जिससे जम्मू और कश्मीर की विशेष स्थिति समाप्त हो गई।

Article 370 Review के बाद फिल्म की कमाई

एडवांस बुकिंग की बात करें तो अब तक इस फिल्म के 12000 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। वहीं फिल्म को खूब प्यार भी मिल रहा है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो को लोगों ने तो काफी पसंद किया। वहीं Article 370 Review के बाद ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई अच्छी होने वाली है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के पहले दिन की कमाई करीब 5 करोड़ हो सकती है लेकिन इस बारे में आंकड़े आने पर ही पता चलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories