सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनसलमान की फिल्म Kick 2 से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे बिग बॉस फेम...

सलमान की फिल्म Kick 2 से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे बिग बॉस फेम Asim Riaz! साजिद नाडियाडवाला ने बताया सच

Date:

Related stories

Asim Riaz: सलमान खान को बॉलीवुड में गॉडफादर कहा जाता है। उनकी फिल्मों से स्टारकिड्स ही नहीं कई न्यू कमर्स भी डेब्यू करते हैं। हाल ही में ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म से पलक तिवारी और शहनाज गिल बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और अब खबर सामने आ रही है कि एक और बिग बॉस 13 फेम जल्द ही बॉलीवुड में सलमान की फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। जी हां, वह कोई और नहीं बल्कि 13वें सीजन के फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज हैं। आसिम को लेकर हाल ही में खबर चर्चा में है कि वह जल्द बॉलीवुड में दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी सच्चाई।

आसिम रियाज को लेकर उड़ी थी अफवाहें 

पिछले कुछ समय से यह खबर सुर्ख़ियों में है कि आसिम रियाज सलमान खान की हिट फिल्म ‘किक’ के दूसरे पार्ट से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। यह कहा जा रहा था कि इस प्रोजेक्ट को लेकर आसिम काफी खुश हैं और तैयारियों में जुटे हुए हैं। मीडिया एक रिपोर्ट में यह कहा गया था कि सलमान खान की यह फिल्म 2024 में रिलीज की जाएगी। फिल्म में आसिम रियाज के रोल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी जल्द की जाएगी।” इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड थे और आसिम को फिल्म में देखना उनके लिए वाकई किसी ट्रीट से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

नाडियावाला ग्रैंडसन ने तोड़ी चुप्पी

अब इस खबर के वायरल होने के बाद मेकर्स ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और सच्चाई बताई है। नाडियावाला ग्रैंडसन के ऑफिशियल ट्विटर ने लिखा, “हम किक 2 के लिए अपनी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और यह खबर सच नहीं है! हम सभी मीडिया हाउस से रिक्वेस्ट करते हैं कि हमसे बिना स्पष्ट किए न्यूज को प्रिंट न करें। ऐसे में इतना तो साफ है कि आसिम फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories