शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनDunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे...

Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

Date:

Related stories

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान हाल ही में ‘पठान’ फिल्म से काफी सुर्खियों में आए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई रिकार्ड्स तोड़े हैं। वहीं जल्द ही किंग खान कई फिल्मों में दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं और इन्ही में से एक है ‘डंकी’। शाहरुख खान जल्द ही ‘डंकी’ फिल्म में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। शूटिंग से कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को कश्मीर में स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कि राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है और शाहरुख खान इसके लिए एक सीक्वेंस शूट करेंगे। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

इस सीक्वेंस की शूटिंग के लिए मेकर्स भी हैं एक्साइटेड

रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान बहुत जल्द अंडरवॉटर सीक्वेंस शूट करेंगे। कहा जा रहा है कि यह सीन फिल्म के लिए काफी मायने रखता है। फिलहाल एसआरके तापसी पन्नू के साथ कश्मीर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसके बाद अंडरवॉटर सीक्वेंस की शूटिंग होगी। सोर्स की माने तो इस अभी कश्मीर में शूटिंग खत्म हो जाएगी और इसके बाद अंडरवॉटर सीक्वेंस पर काम किया जाएगा। फिलहाल इस सीन के लिए लोकेशन डिसाइड नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही इस बारे में मेकर्स की तरफ से अपडेट दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: कभी पैंफलेट बांटकर गुजारा करते थे Varun Dhawan, ये अनसुने किस्से नहीं जानते होंगे आप

फिल्म के लिए काफी महत्वपूर्ण है सीक्वेंस

सूत्रों की माने तो यह कोई एक्शन सीन नहीं है लेकिन फिल्म के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इस सीन के बाद कहानी में बदलाव आएगी और यह फिल्म के लिए अहम है। कहा जा रहा है कि इस सीन के लिए टीम काफी एक्साइटेड हैं ऐसे में इतना तो तय है कि इस फिल्म में दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेगा। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। वह शूटिंग के साथ-साथ पोस्ट-प्रोडक्शन पर भी काम रहे हैं जो दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

पाइपलाइन में है कई प्रोजेक्ट्स 

शाहरुख खान की पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में एक्टर ने पठान फिल्म से अपनी एक धमाकेदार वापसी की है। वहीं अब ‘डंकी’ फिल्म से धमाल मचाने के लिए तैयार है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं एक्टर के पास एटली निर्देशित ‘जवान’ भी है जिसमें शाहरुख के ओपोजिट नयनतारा नजर आने वाली हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories