शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनशॉर्ट ड्रेस में Avneet Kaur को देख लोगों के उड़े होश, कहा-...

शॉर्ट ड्रेस में Avneet Kaur को देख लोगों के उड़े होश, कहा- ‘यह है बॉलीवुड की असली दीवा’

Date:

Related stories

ट्रेडिशनल ड्रेस में Avneet Kaur ने दिखाए संस्कारी अवतार, ट्रोलर्स ने इस हरकत पर लगाई लताड़

Avneet Kaur: फैंस के बीच चर्चा में रहने वाली इस हसीना को ट्रेडिशनल ड्रेस में स्पॉट किया गया। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। हालांकि ट्रोलर्स को उनका पैपराजी को इग्नोर करना पसंद नहीं आया।

Avneet Kaur: अवनीत कौर फिलहाल ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाली है हालांकि कुछ यूजर्स ने उन्हें अपने से दोगुनी उम्र के एक्टर के साथ रोमांस करने के लिए काफी ट्रोल भी कर चुके हैं। बावजूद इसके यह सच है कि अवनीत कौर की एक अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई है जो उन्हें काफी पसंद करती है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसने वह ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। उनका यह लुक देख लोगों के होश उड़ गए हैं। वहीं फैंस का कहना है कि आने वाले समय में बॉलीवुड की असली दीवा यह बनेगी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories