शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनAvneet Kaur Viral Video: लहराती जुल्फें और हसीन अदाओं ने लोगों को...

Avneet Kaur Viral Video: लहराती जुल्फें और हसीन अदाओं ने लोगों को बनाया दीवाना, वेकेशन की खास झलक पर फैंस घायल

Date:

Related stories

Avneet Kaur Viral Video: टीवी इंडस्ट्री से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अवनीत कौर वह चाइल्ड आर्टिस्ट है जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि अवनीत ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस को इंप्रेस करना अवनीत को बखूबी पता है। ऐसे में वह आए दिन वेकेशन की कई झलकियां लोगों को दिखाती है। सोशल मीडिया पर उनका वेकेशन मोड फिलहाल चर्चा में है जिसमें वह एक बार फिर लोगों को हैरान करती हुई दिखी। हसीन अदाएं दिखाकर वह लोगों को दीवाना बना रही है। आइए देखते हैं आखिर क्या है वायरल वीडियो में खास जो है चर्चा में।

मैक्सी ड्रेस में अवनीत फ्लॉन्ट कर रही है स्टाइल

अवनीत कौर ने खुद इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि वह वेकेशन पर है। वीडियो में वह प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही है। वहीं उन्होंने स्टाइलिश चोटी से अपने बालों को फ्लॉन्ट किया है। चोटी वाले स्टाइल में भी वह अपने बालों को लहरा रही है। माथे पर बिंदी और फुल टू उनका इंडो वेस्टर्न स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वह लाइमलाइट बटोर रही है। हमेशा की तरह उनके ही दिलकश अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं।

अवनीत कौर वायरल वीडियो को देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

वीडियो को शेयर करते हुए अवनीत ने कैप्शन में लिखा, “योर प्रेमिका।” अवनीत के इस वीडियो पर अब तक 70000 लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं वायरल हो रहे इस अंदाज पर अवनीत के फैंस क्लीन बोल्ड हो रहे हैं। एक्ट्रेस के जलवे देखने लायक है और इस वीडियो में वह कभी स्पा टाइम को एंजॉय कर रही है तो कभी अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती हुई नजर आई। पानी में खेलती हुई अवनीत अपनी हसीन अदाएं दिखा रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अवनीत ‘टीकू वेड्स शेरू ‘ से बॉलीवुड कर चुकी है लेकिन वह अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories