शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनBirthday Special: सलमान की हीरोइन की लव स्टोरी है सुपरहिट, प्यार के...

Birthday Special: सलमान की हीरोइन की लव स्टोरी है सुपरहिट, प्यार के खातिर Ayesha Takia ने कबूल किया था इस्लाम

Date:

Related stories

Birthday Special: क्या हॉलीवुड फिल्म को ठुकराकर Deepika Chikhalia ने की थी गलती, रामायण के बाद नहीं मिला बड़ा प्रोजेक्ट

Deepika Chikhalia Birthday Special: रामायण शो को काफी समय बीत चुके हैं लेकिन दीपिका चिखलिया आज भी माता सीता के रूप में उनका किरदार लोगों के लिए यादगार है। दीपिका की छवि मां सीता के रूप में काफी पसंद की जाती है और आज भी लोग उन्हें काफी हद तक चाहते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर चर्चा में होती हैं।

Birthday Special: हिट फिल्मों से राज करने वाली Samantha Ruth Prabhu लव लाइफ में है फ्लॉप! शादी और प्यार में खाई हैं धोखे

Samantha Ruth Prabhu Birthday Special: एक तरफ जहां सिद्धार्थ श्रुति हासन संग ब्रेकअप को झेल रहे थे वहीं जब उन्होंने सामंथा को देखा तो उसमें अपना प्यार पाया। दोनों एक-दूसरे के करीब आए और पता ही नहीं चला कब प्यार में बदल गया। यह प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला था और सामंथा और सिद्धार्थ अलग हो गए थे। बाद में सामंथा की मुलाकात नागा से हुई थी और कुछ समय बाद उनकी शादी हो गयी। इस शादी को भी किसी की नजर लग गयी और यह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला।

Birthday Special: Arijit Singh की दर्द भरी जिंदगी में ‘कोयल’ ने भरी थी मिठास, कुछ इस तरह सिंगर ने किया था प्रपोज

Arijit Singh Birthday Special: अरिजीत सिंह अपनी आवाज से फैंस के दिलों पर जादू चलाना खूब जानते हैं। रोमांटिक गानों से लोगों को फैन बनाने वाले अरिजीत की लव स्टोरी भी काफी फ़िल्मी है। पहली शादी टूटने से लेकर बचपन की दोस्त को हमसफर बनाने तक सिंगर की जिंदगी में कई अनसुने किस्से हैं।

Birthday Special: कभी पैंफलेट बांटकर गुजारा करते थे Varun Dhawan, ये अनसुने किस्से नहीं जानते होंगे आप

Varun Dhawan Birthday Special: वरुण धवन फैंस को अपने लुक और फिल्मों से खूब इम्प्रेस करते हैं। उन्हें देखना लोगों को खूब पसंद है लेकिन आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे ने कॉलेज के दिनों में छोटे-मोटे काम कर अपना गुजारा किया है। जन्मदिन पर आइए जानते हैं वरुण के अनसुने किस्से।

Birthday Special: एक समय Manoj Bajpayee हो गए थे डिप्रेशन का शिकार और करने वाले थे सुसाइड, फिर ऐसे मिला था हौसला

Manoj Bajpayee Birthday Special: मनोज बाजपयी की पहचान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में होती है। आज इंडस्ट्री के हिट एक्टर्स में शुमार मनोज बाजपयी को इस घटना ने बुरी तरह तोड़ दिया और उन्हें ऐसा लगा कि उनके लिए सभी रास्ते बंद हो गए हैं। ऐसे में यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था।

Ayesha Takia Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया 10 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रही हैं। आयशा अपने दौर की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है पर अपने करियर के पीक पर इन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कहकर लाखों दिल तोड़ दिए पर इसके पीछे वजह भी इनका दिल था जो कहीं और लग लगा था था। आयशा टाकिया का एक तरफ जहां करियर शबाब पर था वहीं इनकी पॉलिटीशियन अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी संग नजदीकियां बढ़ गई।

फरहान आजमी संग प्यार फिर शादी

‘दिल मांगे मोर’, ‘शादी से पहले’ और ‘टार्जन द वंडर कार’ जैसी फिल्में करने के बाद आयशा अपनी लव लाइफ में भी काफी बिजी थी। साल 2004 में उनकी मुलाकात फरहान आजमी से हुई थी जब वो उनके होटल में पार्टी करने गई थी। बता दें , फरहान पेशे से बिजनेसमैन है और उनका होटल का कारोबार है। मुंबई में ही फरहान के कई होटल है। फरहान ने नजदीकियां बढ़ने के बाद एक्ट्रेस ने अपना रिश्ता सार्वजनिक तौर पर कबूल कर लिया था।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: ऐसे मौके जब Jaya Bachchan का पब्लिक में पारा हुआ हाई, कभी मीडिया तो कभी फैन को लगाई लताड़

प्यार चढ़ा परवान तो धर्म भी परिवर्तन कर लिया

साल 2005 में फरहान और आयशा टाकिया सार्वजनिक मौकों पर एक दूसरे के साथ नजर आने लगे और एक्ट्रेस ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात छुपाई नहीं। चार साल की डेटिंग के बाद साल 2009 में दोनों ने अपने रिश्ते हो नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया और शादी कर ली। आयशा टाकिया ने इस शादी के लिए अपना धर्म परिवर्तन भी किया और आयशा आजमी नाम चुन लिया। दोनों की शादी को करीब 14 साल हो चुके हैं और दोनों ने अपनी शादी को बेहद खूबसूरती से निभाया है और अपनी शादी शुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं।

आयशा टाकिया का करियर

आयशा टाकिया ने अपने करियर में कई फिल्में की पर उन्हें कभी फीमेल ओरिएंटेड फिल्म करने का मौका नहीं मिला जिससे वो अपने दम पर फिल्म चला पाए। टिपिकल किरदारों में उनके काम की सराहना जरूर हुई पर हिट फिल्म का क्रेडिट हीरो ही ले गए। उनका कॉमिक अंदाज भी फैंस ने पसंद किया पर वो क्रिटिक्स के अनुसार फिल्म में महज एक ग्लैमर डॉल बनकर ही रह गई। टैलेंट के मामले में उनमें कोई कमी नहीं थी पर कहा जा सकता है कि वो कोई ऐसा रोल नहीं कर पाई जो उन्हें करियर का माइलस्टोन साबित होता।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories