Home मनोरंजन Banda Trailer: न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखा चुकी मनोज...

Banda Trailer: न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखा चुकी मनोज बाजपेयी की ‘बंदा’ का एक और दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

0

Banda Trailer: एक ऐसी दुनिया में जहां पावरफुल लोगों का दबदबा हैं और वो बिना किसी चुनौती के आगे बढ़ते जाते हैं, वहां असाधारण साहस का एक आदमी उभर कर सामने आता है। “सिर्फ एक बंदा काफी है” ऐसी ही एक कहानी है जो बड़ी बाधाओं के खिलाफ एक आम आदमी की लड़ाई की दिलचस्प कहानी सुनाती है। हाल में जारी हुआ फिल्म का फाइनल ट्रेलर कभी न थकने वाले दृढ़ संकल्प और मजबूत भावना को प्रदर्शित करता है।

बंदा फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च

इस फिल्म में पीसी सोलंकी की भूमिका निभाने वाले मनोज बाजपेयी की नजरों के जरिए जीत, असफलताओं और बलिदानों का अनुभव कराते हुए दर्शकों को एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’। फिल्म में मनोज बाजपेयी लीड रोल में हैं। ये फिल्म विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं। ये फिल्म 23 मई 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version